आलिया को मिली जान से मारने की धमकी, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड से आए दिन किसी ना किसी अभिनेता की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की खबर सामने आती रहती है। केवल बॉलिवुड के लोग ही नहीं बल्कि अब तक छोटे पर्दे के सेलेब्स भी इस ट्रोलिंग का शिकार हो चुके है।

Aaliya Kashyap
Aaliya Kashyap

अब इसी कड़ी में अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की भी सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि आलिया ने खुद सोशल मीडिया द्वारा अपने ट्रोल होने की खबर दी थी।

Uttrakhand Roorkee : डॉक्टर के पेशे को बदनाम करता खुद डॉक्टर || Drunk Doctor in Uttrakhand Roorkee

लॉन्जरी शूट के कारण हुई ट्रोल

बता दें कि आलिया कश्यप बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशक अनुराग कश्यप और फिल्म एडिटर आरती बजाज की बेटी हैं। हाल ही में आलिया ने लॉन्जरी शूट की कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया था। तस्वीरों को साझा करने के बाद से आलिया लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल होती जा रही है।

Aaliya Kashyap
Aaliya Kashyap

ट्रोल के कारण परेशान हुई आलिया

आलिया ने अपने यूट्यूब के जरिये बताया, “सोशल मीडिया पर नकारात्मकता के साथ मुझे जूझना पड़ा। मैं बहुत ही भावुक इंसान हूं और छोटी-सी भी नफरत मुझे परेशान करती है। लेकिन पता नहीं क्यों मैं बहुत भावुक हूं और मैं छोटी-छोटी बातों पर रो देती हूं।” आगे उन्होंने कहा, “जब मैंने लॉन्जरी में फोटो शेयर किया तो लोगों ने मुझे कहा कि मुझे शर्मिंदा होना चाहिए कि मैं भारतीय हूं और मैं इस तरह की फोटो शेयर कर रही हूं। लोग मुझे रेप की धमकी दे रहे थे। मुझे गंदे नामों से बुला रहे थे और मुझसे मेरा ‘रेट’ पूछ रहे थे। मुझे जान से मारने की धमकी भी दी गई।” साथ ही आलिया ने यह भी कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये लोग अपने फोन के पीछे छिपे हैं ।

इसी के साथ आलिया ने अपने बॉलीवुड में आने के बारे में भी कहा, “मैं बॉलीवुड ग्लैमर के साथ बड़ी नहीं हुई। मेरे पापा जो फिल्में बनाते हैं, वे बहुत कमर्शियल नहीं होतीं। मैं स्पष्ट रूप से अपने मम्मी-पापा को देखते हुए बड़ी हुई हूं। लेकिन मेरे लिए, ये सामान्य है। मैं इससे मोहित नहीं हुई हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published.