फैज से की दोस्ती तो पांच दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया दुष्कर्म, अब वीडियो वायरल

Muslim Boy Raped
Muslim Boy Raped

बरेली: इंटरनेट पर एक युवती की अश्लील वीडियो व फोटो वायरल हो रही है वो बरेली की है, वह मंगलवार को पुलिस के सामने पहुंच गई। मामला खुला तो पता चला कि प्रेमी एक साल तक उसकी इज्जत से खेलता रहा। उसके तमाम अश्लील वीडियो व फोटो बना लिए। बाद में प्रेमिका को एक-एक कर दोस्तों के हवाले भी करता गया। दोस्तों ने भी दुष्कर्म किया। दोस्तों ने भी वीडियो व फोटो बना लिए। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर जब पीडि़ता ने विरोध किया तो वीडियो व फोटो वायरल कर दिए गए। पुलिस ने मामले में प्रेमी व उसके पांच दोस्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एक साल पहले की दोस्ती- 

युवती ने मंगलवार को पुलिस को दी तहरीर में बताया कि एक साल पहले उसकी दोस्ती कस्बा के मुहल्ला शेखुपुर निवासी फैज शेरी से हुई थी। प्रेम-प्रसंग में शादी का झांसा देकर वह लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो व फोटो भी बना लिए। इसके बाद प्रेमी ने अपने दोस्त कस्बा के तलपुरा निवासी उजैर अजीम के हाथ उसे सौंप दिया, जिसने उसी के सामने दुष्कर्म किया।

पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज-

उसके बाद पीडि़ता को कस्बे के नैनीताल रोड निवासी गुलमान, मुहल्ला सुनहरी मस्जिद निवासी सैफ, मुहल्ला इस्लाम नगर निवासी उमान जाफरी के हवाले किया गया। आरोप है कि सभी ने दुष्कर्म करते हुए वीडियो व फोटो बनाए। बाद में इन्हीं वीडियो व फोटो के बल पर उसे मजबूर किया गया। उसने तंग आकर विरोध किया तो वीडियो व फोटो वायरल कर दिए गए। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

रेस्टोरेंट वाला भी शामील-

मामले में बरेली-बागेश्वर हाईवे पर गांव कनमन स्थित एक रेस्टोरेंट की भूमिका भी सामने आई है। पीडि़ता ने तहरीर में इस रेस्टोरेंट का नाम उजागर करते हुए बताया है कि आरोपित सैफ उसे कार से इस रेस्टोरेंट में लेकर गया था। जहां उमान जाफरी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.