सरफिरे आशिक़ ने शादी से मना करने पर युवती के घर में लगा दी आग

नई दिल्ली : दिल्ली में शालीमार बाग इलाके के एक शादीशुदा युवक ने शादी से मना करने पर युवती के घर में आग लगा दी। आग लगने से युवती की बड़ी बहन के गौने के लिए घर में रखा हुआ करीब डेढ़ लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। वही पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

घटना हैदरपुर इलाके की 

पिड़िता मोनी ठाकुर हैदरपुर इलाके में ब्यूटीशियन का काम करती है। परिवार में दिव्यांग पिता जगन्नाथ चौधरी, मां और बड़ी बहन हैं। पीड़िता ने बताया कि बीते साल जून में एक सहेली ने उसकी मुलाकात मुकुंदपुर के राहुल से कराई थी। युवती ने राहुल की पार्टनरशिप में सोनीपत में ब्यूटी पार्लर खोला था। लेकिन बाद सही ढ़ग से ना चलने के काऱण उसे बंद करना पड़ा था । उसके बाद राहुल शादी करने की जिद हर रोज करने लगा था । जबकि वह पहले से ही तीन बच्चों का पिता है।

PM मोदी ने किया राहुल गांधी के इस झूठ का पर्दाफाश, जानें क्या है मामला

आरोपी ने की वारदात 

बता दें कि बीते साल से राहुल लगातार उसे तंग कर रहा था। यहां तक कि उसे घर पर आकर धमकी भी दे जाता था। राहुल ने पिछले रविवार को घर में आग लगाने की भी धमकी दी थी। लेकिन उसने उस धमकी की अनदेखा कर दिया था । तीन मार्च को उसकी बड़ी बहन का गौना है। परिवार ने बड़ी मुश्किल से विदाई में देने के लिए सामान जमा किया था। आरोपी राहुल ने देर रात को घर आया और छत पर रखे गए सामान में आग लगा दी।

इस घटना में टीवी, फ्रीज सहित करीब डेढ़ लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया।
फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केश दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस घटना के बाद से सदमे में है। परिवार तीन मार्च को होने वाली बेटी की विदाई के कार्यक्रम को लेकर चिंता मे हो गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.