शराब के नशे में फूफा ने ही मार दिया भतीजे को

8 years child murderd by his nephew
8 years child murderd by his nephew

मेरठ: मेरठ के रोहटा थाने के पूठखास गांव में बुआ के घर आए भतीजे की फूफा ने ही शराब के नशे में पीट-पीटकर हत्या कर दी। यही नहीं फूफा ने परिजनों को गुमराह करने के लिए कई बार बयान भी बदले हालांकि इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने फरार फूफा को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं दूसरी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी पिटाई का गला घोंट कर हत्या करने का मामले का खुलासा हो गया है। हत्या को लेकर परिवार वालों में कोहराम मचा है।

क्या था मामला-

सोमवार की देर रात रोहटा थाने पर सरूरपुर थाना के गांव रिठाली निवासी विनोद गिरी ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका बेटा वासु 8 वर्ष अपनी बुआ रेशम निवासी पूठखास थाना रोहटा के यहां आया हुआ था। सोमवार की रात परिवार वालों ने सूचना दी कि उसके बेटे की मौत हो गई। इसके बाद परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो बेटे का शव पड़ा हुआ था। इसे लेकर रेशम के पति रविंद्र ने परिजनों को पहले बताया कि उसकी मौत नहाते समय हुई है। इसे लेकर उसन कई बार बयान बदले जिसके बाद वह मौके से भाग गया। थाने की पुलिस ने रात में उसे गिरफ्तार कर लिया और उसने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बता दिया।

वहीं दूसरी ओर पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मंगलवार की सुबह आ गई जिसमें गला घोट कर व पिटाई के बाद हत्या करने का मामला सामने आया। इसे लेकर गिरफ्तार फूफा रविंदर ने पुलिस को बताया कि वह शराब के नशे में था वासु शैतानी कर रहा था। इसे लेकर उन्होंने उसकी पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने लिखा पढ़ी कर आरोपित को मंगवार जेल भेज दिया है। हत्या को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published.