Mumbai: ‘क्राइम पेट्रोल’ और ‘सावधान इंडिया’ में किया काम, फिर भी चोरी की वारदात को दिया अंजाम

mumbai 2 girl Arrest
mumbai 2 girl Arrest

नई दिल्ली- मुंबई Mumbai के थाना आरे पुलिस ने दो महिलाओं को लाखों की चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। खास बात ये है कि ये दोनों टीवी सीरियल्स की अभिनेत्रियां हैं और लोकप्रिय क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’ (Saavdhan India) और ‘क्राइम पेट्रोल’ (Crime Patrol) में बकाया किरदार काम कर चुकी हैं। पुलिस के मुताबिक, दोनों अभिनेत्रियों ने “रॉयल पाम्स सोसाइटी” के पॉश इलाके में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहने आईं और कुछ ही दिनों बाद एक अन्य पेइंग गेस्ट महिला के लाखों रुपये चुराकर भाग गई।

mumbai 2 girl Arrest
mumbai 2 girl Arrest

वहीं सोसाइटी में रहनेवाली एक पेइंग गेस्ट ने जब पुलिस से 3.28 लाख रुपये की चोरी की शिकायत की, तब पुलिस ने सुरभि श्रीवास्तव और मोहसीना शेख नाम की इस दोनों अभिनेत्रियों पर जांच शुरु की । जांच के आधार पर पुलिस को शक हुआ और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से 50 हजार रुपये नकद बरामद भी हुए हैं।  पुलिस के मुताबिक दोनों ने सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे टीवी सीरियल्स में छोटी भूमिकाएं निभाई हैं। सूत्रों के मुताबिक महिलाओं ने बताया कि कोरोना की वजह से लॉकडाउन और शूटिंग बंद होने की वजह से दोनों आर्थिक संकट से जूझ रही थीं। इसलिए मौका मिलते ही उन्होंने रुपयों से भरा बैग चुरा लिया।

यह भी पढ़े- MP KAMALNATH: किसानों से खरीदा गया लाखों मीट्रिक टन गेहूं बारिश में भीगकर हुआ खराब

mumbai 2 girl arrest
mumbai 2 girl arrest

साथ ही डीसीपी चैतन्य ने आरोपी महिलाओं के उपर धारा 380 आईपीसी के तहत गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि 29 मई को आरे पुलिस स्टेशन में चोरी का मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने जब CCTV फुटेज चेक किया, तो दोनों महिलाओं पर शक हुआ। गिरफ्तारी के बाद जब दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया तो उन्होंने स्वीकार किया कि वो फुटेज में पैसे के साथ बिल्डिंग से बाहर निकलते दिखाई दे रही हैं।