BABA KA DHABA: संचालक कांता प्रसाद ने कि आत्महत्या की कोशिश, ICU में भर्ती, जांच में जुटी पुलिस

baba ka dhaba
baba ka dhaba
नई दिल्ली- BABA KA DHABA सोशल मीडिया की वजह से अपने ढाबे को लेकर पूरे देश में फेमस हुए बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया है। दिल्ली पुलिस के जांच के तौर पर बताया कि कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाई हुई थी। जिसके बाद कांता प्रसाद को सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस जांच कर रही है कि क्या कांता प्रसाद ने आत्म हत्या की कोशिश की है? मामले की जांच फिलहाल अभी चल रही है। बताया यह भी जा रहा है कि  कांता प्रसाद ने शराब भी पी हुई थी।

gaurav wason with baba
gaurav wason with baba

यह भी पढ़े-  DELHI HIGH-COURT: दिल्ली में अनलॉक के बाद कोविड नियमों के उल्लंघन पर कहा- इससे संक्रमण की तीसरी लहर को मिलेगा बढ़ावा

BABA KA DHABA वायरल वीडियो से फेमस हुआ था

BABA KA DHABA संचालक कांता प्रसाद सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो के से देशभर में चर्चा में आए थे। उनकी मदद के लिए कई लोगों ने मदद का हाथ बढ़ाया था, जिसके बाद उनकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो गई थी। कांता प्रसाद ने नया रेस्टोरेंट भी खोल लिया था, लेकिन वो करीब 4 महीने पहले ही बंद हो गया। इसी कारण, वो फिर से अपने ढाबे पर खाना बेचने लगे। बाबा के फिर से पुरानी जगह लौटने पर यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा, “कर्म से ऊपर इस दुनिया में कुछ नहीं।”

वीडियो देखकर उमड़ पड़ी थी भीड़

दरअसल, पिछले साल यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का एक वीडियो बनाकर शेयर किया था, जिसमें कांता प्रसाद ने रोते हुए बताया था कि उनके दो बेटे और एक बेटी है, लेकिन कोई मदद नहीं करता है। वह और उनकी पत्नी दिनभर ढाबे पर खाना बनाकर काम  करते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि रातों-रात बाबा की किस्मत बदल गई। बड़ी संख्या में लोग उनकी मदद के लिए सामने आए और ढाबे पर लंबी कतार लग गई। लोग उनके साथ एक फोटो खिंचाने के लिए उतावले होने लगे थे।