Coronavirus India Update: CM Yogi गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर, वैक्सीनेशन कार्यक्रम का लिया जायेजा

CM YOGI in GORAKHPUR
CM YOGI in GORAKHPUR

Coronavirus India Update: गोरखपुर पहुंचे CM Yogi ने वैक्सीनेशन कार्यक्रम का लिया जायेजा

Cm Yogi Gaurakhpur Daura
Cm Yogi Gaurakhpur Daura

Coronavirus India Update: नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगतार कम हो रहे हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर है। इसी दौरान उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर सभी तरह की चिकित्सकीय सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए । साथ ही दौरे के दूसरे दिन सीएम ने वैक्सीनेशन शिविर का भी जायेजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने कूड़ा निस्तारण के लिए मंगाई गई 20 कंपैक्टर गाड़ियों को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया।

Cm Yogi Gaurakhpur Daura
Cm Yogi Gaurakhpur Daura

यह भी पढ़े-  राखी सावंत ने कुछ इस अंदाज़ में लगवाई कोरोना वैक्सीन, वायरल हुआ वीडियो

CM YOGI आदित्यनाथ ने प्रशासनिक और स्वास्थ्य महकमे के अधिकारीयो से सुनिश्चित किया कि सेटर हेल्थ सेटर पर न केवल नियमित ओपीडी  चले बल्कि आपातकाल में भी मरीजों को संपूर्ण इलाज भी मिल सकें। इसके बाद सीएम योगी ने सर्किट हाउस के एनेक्सी भवन में मेयर और पार्षदों के साथ विभिन्न मुद्दों पर अहम बैठक भी की। साथ ही कोरोना से निपटने के लिए सभी जरूरी दिशानिर्देश जारी किए हैं।

वहीं इस दौरे से पहले CM YOGI पास के मंदिर परिसर स्थित हिंदू सेवाश्रम में जनता दर्शन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने लोगों की की समस्याएं सुनी। जिसके बाद सीएम ने वहां मौजूद अधिकारियों को फटकार लगते हुए उन्हें निर्देश दिया कि लोगों की समस्याओं का निस्तारण तुरंत किया जाना चाहिए।