चिराग पासवान को कांग्रेस ने दिया पार्टी में आने का न्योता,पशुपति पारस पर साधा निशाना

Congress Ajit Sharma
Congress Ajit Sharma

Congress Ajit Sharma ने कहा, “राजनीतिक महत्वाकांक्षा के कारण पशुपति पारस ने ऐसा किया। वो केंद्र में मंत्री बनना चाहते हैं, इसलिए वे नहीं चाहते कि चिराग पासवान आगे बढ़े।”

नई दिल्ली- पटना LJP में टूट के बाद जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस ने LJP अध्यक्ष चिराग पासवान को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है। कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने चिराग को कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर देने के साथ ही सांसद पशुपति पारस पर भी सीधा निशाना साधा है। वहीं उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद से ही चाचा पशुपति पारस और भतीजा चिराग पासवान के बीच सियासी उठा-पटक चल रही है।

यह भी पढें-  CBSE: 12वीं परीक्षा का SC नें निकाला फॉर्मुला

केंद्र में मंत्री बनना चाहते हैं पशुपति पारस

Pashupatiparas With Chirag Passwan
Pashupatiparas With Chirag Passwan
Congress Ajit Sharma ने कहा, ” राजनीतिक महत्वाकांक्षा के कारण पशुपति पारस ने ऐसा किया। वो केंद्र में मंत्री बनना चाहते हैं, इसलिए वे नहीं चाहते कि चिराग पासवान आगे बढ़े.” LJP विवाद को स्वच्छ राजनीति में अनुचित करार देते हुए कांग्रेस नेता ने चिराग पासवान को कांग्रेस में शामिल होने का निमंत्रण दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए सबको मिलकर सकारात्मक राजनीति करनी चाहिए। और उनके लिए कांग्रेस का दरवाजा हमेशा के खुला हुआ है।