BJP : उत्तर प्रदेश में 1 लाख कार्यकर्ताओं को मिलेगी सरकार और सगंठन में जगह

bjp
bjp

नई दिल्ली : अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) की तैयारियों में लगी BJP नें कार्यकर्ताओं को लुभाने के काम शुरू कर दिए है। साथ ही पार्टी चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं की नाराजगी को दूर करते हुए सरकार और संगठन में शामिल (Workers accommodate Workers In Government) करने की भी योजना बना रही है । करीब 1 लाख कार्यकर्ताओं की नियुक्ति सरकार और संगठन में करने की योजना बनाई जा रही है ।

Swatantra Dev Singh
Swatantra Dev Singh

BJP के सात साल पूरे होने पर जश्न नहीं मनाएगी पार्टी, रक्तदान और सेवा कार्य करेंगे नेता

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी कार्यकर्ताओं को आयोगों और प्रकोष्ठों में शामिल किया जाएगा। पार्टी की योजना के मुताबिक इन्हें अनुसूचित जाति आयोग, अल्पसंख्यक आयोग, निगम बोर्डों और समितियों में तैनात किया जा सकता है ।वहीं संगठन में भी कार्यकर्ताओं की नियुक्ति करने की योजना बनाई जा रही है ।

1 लाख BJP कार्यकर्ताओं को सरकार में मिलेगी जगह

जानकारी के मुताबिक तय रणनीति के हिसाब से काम आगे बढ़ता रहा तो बीजेपी जुलाई तक संगठन और सरकार में अलग-अलग पदों पर करीब 1 लाख कार्यकर्ताओं की नियुक्ति कर सकती है ।  वहीं लखनऊ दौरे पर पहुंचे संगठन महामंत्री बीएल संतोष के सामने कई मंत्रियों और पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं की नाराजगी का मुद्दा उठाया था। जिसके बाद इस मुद्दे पर काफी चर्चा कर  अहम योजना बनाई गई है। बताया जा रहा है कि चुनाव में वोटर्स को लुभाने के लिए जाति और क्षेत्र के प्रभाव के आधार पर कार्यकर्ताओं की नियुक्त की जाएगी।

yogi adityanath
yogi adityanath

बीजेपी उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने शनिवार को कहा कि अगले साल होने वाला विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेत्रृत्व में ही लड़ा जाएगा और तब भी बीजेपी 300 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी। प्रदेश उपाध्यक्ष ने महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेने के बाद मथुरा में स्थानीय पार्षद के आवास पर यह बात कही ।

dayashankar singh
dayashankar singh

‘यूपी में फिर बनेगी योगी आदित्यनाथ की सरकार’

योगी आदित्यनाथ के नेत्रृत्व की उपलब्धियां गिनाते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार में अपराधी या तो सलाखों के पीछे भेजे गए हैं या फिर मुठभेड़ में मारे गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में भी भाजपा ही सरकार बनाएगी और ऐसा निश्चित रूप से मुख्यमंत्री के नेत्रृत्व में प्रदेश में वर्षों बाद आए बदलाव के चलते सम्भव होगा ।

https://www.youtube.com/watch?v=8VIq9Mtq9Nc