Poisonous Alcohol: जहरीली शराब का बरपा कहर 5 की मौत, 15 अस्पताल में भर्ती

5 die due to poisonous alcohol, 15 hospitalized

नई दिल्ली: यूपी के बुलंदशहर में जहरीली शराब(Poisonous Alcohol) पीने से चार लोगों की मौत हो गई है, वहीं 16 लोगों की स्थिती गभींर बतायी जा रही है. हालात इतने गंभीर है की उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। दरअसल ये पुरी घटना सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के जीतगढ़ी गांव का है.

5 die due to poisonous alcohol, 15 hospitalized
5 die due to poisonous alcohol, 15 hospitalized

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। मौके पर ‘एसडीएम’ समेत कई थानों की पुलिस बल पहुंची। इस मामले में स्थानीय़ थाना पुलिस की लापरवाही मानते हुए थाना प्रभारी ‘दिक्षित कुमार त्यागी’, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी ‘अनोखे पूरी’ को निलंबित कर दिया गया है।

शराब और आबकारी विभाग की सांठगांठ-

वहीं स्थानीय़ ग्रामीणों का आरोप है कि शराब और आबकारी विभाग की सांठगांठ से जहरीली शराब की कारोबार हो रहीं थी। इस मामले में अभी तक तीन लोगों की ही गिरफ्तारी हुई है। घटना के बाद शराब माफिया कुलदीप फरार है। हालाकीं मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए दिया गया है, जिससे पता चल सके कि मौत के पीछे की वजह क्या है।

Poisonous Alcohol:-

वहीं इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई का आदेश दिया है. मुख्यमंत्री ने दोषियों पर देशद्रोह़ कानुन के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर जाकर हर पीड़ित को बेहतर इलाज मुहैआ कराने का भी निर्देश दिया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.