दूसरे सम्प्रदाय के युवकों ने की मंदिर में आपत्तिजनक घटना, फिर सताया श्राप का डर

karnataka news
karnataka news

नई दिल्ली। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ ज़िले मंगलुरु से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां दो मुस्लिम युवकों ने भगवान के श्राप के डर से न केवल अपनी एक गंदी हरकत को स्वीकार किया बल्कि पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया। दरअसल आपको बता दें इन तीनों युवकों ने कोरागज्जा मंदिर के दानपात्र में आपत्तिजनक चीजें डाल दी थीं। बता दें मंगलुरु में पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

karnataka news
karnataka news

आपत्तिजनक चीजें मिली

बताया ज़ा रहा है की आरोपी अब्दुल रहीम और तौफिक जोकाट्टे के रहने वाले हैं। इन्होंने अपने एक और दोस्त नवाज के साथ मिलकर मंदिर के दानपात्र में आपत्तिजनक चीजें डाली थीं। इसके बाद नवाज की अचानक मौत होने से रहीम और तौफिक डर गए। उन्हें भगवान के श्राप का डर सताने लगा और अनिष्ट की आशंका में उन्होंने पश्चाताप का फैसला किया है।

karnataka news
karnataka news

नशे में धुत्त पड़ोसी बन गया हैवान, महिला को बंधक बना कर किया दुष्कर्म

पुलिस ने किया सरेंडर

जिसके तहत पूछताछ में ये बताया कि इस हरकत के कुछ दिनों बाद उनके दोस्त नवाज की तबियत अचानक खराब हो गई और वो खून की उल्टी करने लगा। जिसके बाद दोनों घबरा गए और पुजारी से मिलकर अपनी गलती कुबूल कर ली और पुलिस में खुद को सरेंडर कर दिया। पिछले महीने नवाज़ की मौत भी हो गयी।

karnataka news
karnataka news

आरोपी हुए गिरफ्तार

मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार ने कहा, ”नवाज भी इस अपिवत्र घटना में शामिल था। कथित तौर पर वह काला जादू भी करने का दावा करता था। जब नवाज बीमार पड़ा तो उसने दोस्तों को अपना अपराध स्वीकार करने की सलाह दी।” आरोपियों को आईपीसी की धारा 153 (A) के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने घटना के सबूत और सीसीटीवी फुटेज जुटाने शुरू किए हैं।

Wasim Rizvi Latest News | Wasim Rizvi News | Siya Waqf Board Chairman | Siya Waqf Board

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *