Devendra Fadnavis के 22 साल के भतीजे ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोग भड़क गये

Devendra Fadnavis
Devendra Fadnavis

नई दिल्ली: (Devendra Fadnavis)कोरोना के कहरे के बीच वैक्सीनेशन अभियान को सरकार ने तेज कर दिया था। पिछले हफ्ते ही पुरे देश में टीका उत्सव मनाया गया था। टीके को लेकर अब सरकार ने अलग कदम उठाया है। सरकार ने घोषणा किया कि 1 मई से 18 साल से अधिक उम्र के यूवाओं को वैक्सीन की डोज दी जायेगी। लेकीन इन सबके बीच एक बात की चर्चा तेजी से हो रहा, दरअसल BJP नेता देवेंद्र फडणवीस के भतीजे तन्मय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कोरोना की वैक्सीन लेते नजर आ रहे हैं। इस फोटो ने राजनीति से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचाया।

कोरोना मरीजों की मदद करने में असफल रहे सोनू सूद, कहा- हम फेल हो गए

 

Devendra Fadnavis फोटो वायरल होने के बाद कर दिया डिलीट 

सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के भतीजे तन्मय फडणवीस की कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए फोटो जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो को तन्मय ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर शेयर किया था। लोगों का कहना है कि फोटो वायरल होने के बाद तन्मय ने उसे डिलीट कर दिया। इस फोटो के सामने आते ही ना सिर्फ महाराष्ट्र की राजनीति में बल्कि सोशल मीडिया पर भी बवाल मच गया।

अब बन रहे है मीम्स

लोगों का कहना है कि इस समय देश में जरूरतमंद लोगों के लिए भी वैक्सीन के डोज कम पड़ रहे हैं और कई राज्यों में टीके की कमी के चलते वैक्सीनेशन अभियान प्रभावित हुआ है। ऐसे हालात में 22 साल के तन्मय को किस आधार पर वैक्सीन लगायी गयी है? लोग इस बारे में देवेंद्र फडणवीस से भी सफाई मांग रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी तो जिन्होंने इस मुद्दे पर मजेदार मीम्स और जोक्स बनाते हुए तन्मय और देवेंद्र फडणवीस का जमकर मजाक उड़ाया। लोग वैक्सीन लगवाते हुए तन्मय की फोटो शेयर कर उसपर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं।

कोरोना के चलते दिल्ली का कालकाजी मंदिर बंद कर दिया गया है। 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *