सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ से काटे गए 21 सीन, जानें वजह

नई दिल्लीः सलमान खान की फिल्म राधे लम्बे समय से चर्चा का विषय बानी हुई है,बताया जा रहा है कि ये फिल्म 13 मई को ईद के दिन रिलीज की जाने वाली है. लेकिन अब फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. फिल्म की रिलीज से पहले इसमें से करीब 21 सीन काट दिए गए. ये सीन सेंसर बोर्ड ने बल्कि खुद सलमान खान और फिल्म मेकर्स ने काटे हैं।

 अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में कोरोना का कहर, 18 दिनों में 17 प्रोफेसरों की मौत

फिल्म से हटाए गए सीन

बता दें कि फिल्म के एक सीन में 12 साल का एक बच्चा ड्रग लेते हुए दिखाया गया था.लेकिन अब ये सीन फिल्म से हटा दिया गया है. और इसी के साथ करीब 6 ड्रग के सीन्स फिल्म से काट दिए गए है. इसके अलावा मेकर्स ने फिल्म में पुलिस स्टेशन के बाहर अजान का एक सीन भी हटा दिया है. इसके साथ ही फिल्म में एक डायलॉग था जिसमें स्वच्छ मुंबई का नारा था. उसे बदलकर अब स्वच्छ भारत कर दिया गया है. सलमान खुद स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े हुए है।

केंद्र सरकार ने कोरोना मरीजों के इलाज के लिए जारी की नई गाइडलाइन्स

सबसे छोटी फिल्म

खबर ये भी है कि इन सीन को हटाने के बाद अब ये फिल्म सिर्फ 1 घंटा 54 मिनट में ही खत्म हो जाएगी. जिसके बाद ये सलमान खान की अभी तक की सबसे छोटी फिल्म बताई जारही है. फिलहाल फिल्म के मेकर्स और सलमान की तरफ से अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. सलमान और मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म ‘राधे’ एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म हो. इसमें कोई भी ऐसा सीन ना दिखाया जाए जो किसी के लिए भी आपत्तिजनक हो।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *