आगामी चुनाव को लेकर सपा भाजपा को मात देने के लिए कर रही ये तैयारियाँ

2022 की चुनावी जंग की तैयारी
2022 की चुनावी जंग की तैयारी

नई दिल्ली।  बीजेपी को सपा 2022 की चुनावी जंग में मात देने के लिए सपा अपने कार्यकर्ताओं के साथ तैयारी शुरू कर दि है । मंडल वाइज सपा ने अपना कैंप शुरू किया हैं, जिसमें मैनेजमेंट के उच्च नेताओ से लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता सपा कार्यकर्ताओं को बीजेपी सहित अन्य विपक्षी पार्टियों से मुकाबले के लिए इशारा दे रहे हैं ।

2022 की चुनावी जंग की तैयारी
2022 की चुनावी जंग की तैयारी

Farmers Protest: किसान संगठनों की आज बैठक, सरकार के प्रस्ताव का देंगे जवाब

2022 के जंग का ऐलान –

देश में चुनाव के लिए अभी भी एक साल का वक्त हो लेकिन सपा के नेताओ ने चुनाव की जंग की तैयारी अभी से शुरू कर दी है। आने वाले 2022 में होने वाले विधानसभा के चुनाव के लिए सपा ने बीजेपी सरकार को मात देने के लिए अपनी सीक्रेट ट्रेनिंग की शुरुवात कर दी है । इसमें पार्टी के मैन सदस्य और पार्टी के विशेष नेताओ ने अन्य विपक्ष के नेताओ के साथ मुकावले के लिए तैयारी शुरू की है । सपा ने चुनावी जंग की तैयारी के लिए कमिटेड और सिलेक्टेड कार्यकर्ताओ के लिए पार्टी का प्रशिक्षण देने का काम किया है।

सपा का मिशन –

सपा का ये कैंप मिशन 2022 बरेली में शुरू हुआ है ये कैंप बरेली के पीलीभीत बाईपास के एक बारातघर में चल रहा है इस सीक्रेट कैंप में बरेली मंडल की 25 विधानसभा के 100-100 कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दी जा रही है। बुधवार को कार्यक्रम की शुरुवात हुई जिसमे प्रदेश के अध्यक्ष नरेश उत्तम ने भाषण दिया जहां पर उन्होंने सपा के कार्यकर्ताओ को अनुशासन के बारे में बताया और कुछ अलग अलग सेशन के भी बारे में बताया। उन्होंने विपक्ष पार्टियों की योजना को नाकाम करने के सुझाव पार्टी के कार्यर्ताओं को दिए ।

2022 की चुनावी जंग की तैयारी
2022 की चुनावी जंग की तैयारी

JP Nadda UP Visit || जेपी नड्डा के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी, जाने क्या हैं सियासी मायने?

बीजेपी को हराने का मंत्र –

सपा इस कैंप के जरिए वैचारिक ही नहीं बल्कि बूथ स्तर पर कैसे बीजेपी को हराया जाए, उसके लिए भी मंथन कर रही है सपा नेता अपने कार्यकर्ताओं के संगठन और वैचारिक स्तर पर मजबूत करने का मंत्र दे रहे हैं तो वहीं एसए राय और वी पांडेय सोशल मीडिया और बूथ स्तर पर कैसे बीजेपी के मात दिया जाए, उसका हुनर सिखाने का काम कर रहे है ।

Leave a comment

Your email address will not be published.