नशे में धुत आधा दर्जन लोगों ने किया 12 साल की लड़की से गैंगरेप,फिर किया ये…

नशे में धुत आधा दर्जन लोगों ने किया 12 साल की लड़की से गैंगरेप

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने देने वाली घटना को अंजाम दिया गया। दरअसल युपी के महाराजगंज इलाके से महिलाओं के साथ अत्याचार और गैंगरेप का एक और मामला सामने आया है। जहां 6 युवक बैठकर शराब पी रहे थे और जब उन्हें नशा हो गया तो दरिंदो जैसी घटना को अंजाम दिया।

नशे में धुत आधा दर्जन लोगों ने किया 12 साल की लड़की से गैंगरेप

PM मोदी की अध्यक्षता में बजट से पहले 30 जनवरी को सर्वदलीय बैठक की घोषणा

12 वर्षीय लड़की का हुआ गैंगरेप

18 जनवरी को महाराजगंज इलाके में 12 वर्षीय लड़की का गैंगरेप किया गया। इसके बाद उसे मौत के घाट उतार देने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी। दरअसल 18 जनवरी की शाम को युवती जंगल की तरफ अपनी मां को बुलाने गयी थी। इसी दौरान 6 लोगों ने नशे की हालत में उसका अपहरण किया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। उनकी पहचान उजागर न हो इसलिए दरिदों ने मासूम का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अगले दिन बच्‍ची की लाश जंगल में अर्धनग्नन अवस्था में खून से लथपथ मिली।

UP राजभवन में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये गए हैं, किसानों का राजभवन घेरने का ऐलान

पहले शराब पी,फिर किया दुष्कर्म

आरोपी गोविंद ने पुलिस को दिये बयान में कहा की हमारे साथियों ने पहले हमें शराब पिलाई। उसके बाद हमें नशा हो गया तो हम लड़की को खींच कर ले गए और छह लोगों ने दुष्कर्म किया। उसके बाद एक साथी ने गला दबाकर हत्या कर दी।पुलिस ने इस पूरी घटना का खुलासा कर 6 दरिंदो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इन सभी आरोपियों ने अपने जुर्म स्वीकार कर लिया है। सर्विलांस लोकल इंटेलि‍जेंस के सहयोग से पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा। आरोपियों पर आईपीसी की धारा 34, 363, 376 डी, 302, 201 व 5/6 पॉक्‍सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published.