नोएडा से अपहरण किए गए छात्र गौरव को STF ने किया बरामद, तीनों आरोपी गिरफ्तार

नोएड़ा से अपहरण
नोएड़ा से अपहरण

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के पयागपुर के रहने वाले एससीपीएम मेडिकल कॉलेज के छात्र गौरव हालदार को एसटीएफ और गोंडा पुलिस की संयुक्त टीम ने नोएडा से बरामद कर लिया। जिस पर एसटीएफ ने कार्रवाही कर तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

Up Crime News : हाथरस कांड में दिल दहला देने वाला खुलासा

नोएड़ा से अपहरण
नोएड़ा से अपहरण

मेडिकल कॉलेज से छात्र को अगवा

गोंडा के एससीपीएम मेडिकल कॉलेज से छात्र गौरव को 18 जनवरी को अगवा किया था। उस के बाद अपहरणकर्ताओं ने गौरव के पिता निखिल हालदार से 70 लाख की फिरौती की मांगी थी।वही 22 जनवरी तक रुपये न देने पर छात्र को मारने की धमकी दी थी।

नोएडा से अपहरण
नोएडा से अपहरण

CM Yogi पहुंचे Lucknow RML Hospital || Vaccination Center का लिया जायजा ||

नोएडा से गिरफ्तार किया

एसपी की जल्द कार्रवाई मेंं 6 टीमों का गट्ठन कर दिया है। साथ ही पयागपुर के विधायक ने डीजीपी और शासन को स्थानीय पुलिस और एसटीएफ के साथ मिल कर कार्र्वाही करने को कहा जिस पर गोंडा पुलिस और एसटीएफ ने मिल कर कार्रवाई में अपहृत छात्र और तीन अपहरणकर्ताओं को नोएडा से गिरफ्तार किया ।

नोएडा से अपहरण
नोएडा से अपहरण

नोएडा में हनी ट्रैप में फंसाकर लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़

अपहरण की साजिश रची

पुलिस ने मामले की जानकारी मे बताया कि दिल्ली के डॉ. अभिषेक ने एक महिला के साथ मिलकर गौरव के अपहरण की साजिश की थी। वही पहले अभिषेक और उनके सहयोगियों ने गौरव को नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश किया और फिर उन्हे अपने साथ नोएडा ले आए थे। उस के बता दें कि 18 जनवरी की शाम 4 बजे गौरव को गायब किया गया था। उसके अगले दिन 19 जनवरी की दोपहर को गौरव हालदार के पिता डॉ. निखिल हालदार से 70 लाख रूपये फिरौती मांगी गई थी। इसके बाद गोंडा पुलिस और एसटीएफ की छह टीम मिल कर  गौरव की तलाश में जुटी गई ।

Leave a comment

Your email address will not be published.