तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, जानें पूरा मामला

नई दिल्लीः बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। मिल रही जानकारी के मुताबिक यह छापेमारी टैक्स चोरी के सिलसिले में की गई। आयकर विभाग के अधिकारियों का कहना है कि टैक्स चोरी के मामले में फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी गई है। इसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल और अन्य लोग शामिल हैं।

20 ठिकानों पर छापेमारी
20 ठिकानों पर छापेमारी

20 ठिकानों पर छापेमारी-

बता दें की अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, प्रोड्यूसर मधु वर्मा मंतेना और विकास बहल ने मिलकर फैंटम फिल्म्स का गठन किया था। इसके बाद मार्च 2015 में इस कंपनी की 50 फीसदी हिस्सेदारी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने खरीद ली थी। कई हिट फिल्में फैंटम मूवीज के बैनर तले बनी थीं। टैक्स चोरी के केस में विभाग की ओर से यह छापेमारी की जा रही है। अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू समेत कई लोगों के मुंबई और पुणे स्थित 20 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड की है।

तेजी से वायरल हो रहा है सपना का ये देसी लुक, इंटरनेट पर मचा बवाल

20 ठिकानों पर छापेमारी
20 ठिकानों पर छापेमारी

आवाज दबाने का प्रयास-

इस सिलसिले में कहा जा रहा है कि अभी इस छापेमारी के क्रम में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं । तो वहीं महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने बुधवार को कहा कि फिल्मकार अनुराग कश्यप और अदाकारा तापसी पन्नू के परिसरों पर आयकर विभाग के छापे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ बोलने वालों की आवाज दबाने का प्रयास है.’’बता दें कि अनुराग आए दिन अपने ट्वीट को लेकर विवादों में रहते हैं वहीं तापसी पन्नू भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई पड़ रही हैं ।

Leave a comment

Your email address will not be published.