इतने करोड़ के कर्ज में डूबे हैं प्रभास, मुश्किल वक्त का कर रहे हैं डटकर सामना

1000 करोड़ रुपए कर्ज
1000 करोड़ रुपए कर्ज

नई दिल्ली: जाहिर है कि बीता साल 2020 पूरी दुनिया के लिए बहुत सारी परेशानी लेकर आया. इस महामारी ने पूरी दुनिया को सालों पिछे धकेल दिया है. वहीं फिल्मी दुनिया भी इससे हुए भारी नुकसान को अभी तक झेल रही है. बता दें की प्रभास की खुद की प्रोडक्शन कंपनी को भी घाटे का सामना करना पड़ा. जिसकी वजह से प्रभास करीब 1000 करोड़ रुपए के कर्ज में डूब गए।

1000 करोड़ रुपए कर्ज
1000 करोड़ रुपए कर्ज

पर्दे पर फिर नजर आएगी आमिर संग माधुरी की जोड़ी, इस फिल्म का बनेगा रीमेक

1000 करोड़ रुपए कर्ज-

बता दें की ये वक्त ‘बाहुबली’ फेम प्रभास के लिए काफी मुश्किलों से भरा है. जानकारी के अनुसार प्रभास की खुद की प्रोडक्शन कंपनी यूवी क्रिएशन्स और वी सेल्युलाइड इस वक्त भारी नुकसान का सामना कर रही है. जिसकी वजह से प्रभास करीब 1000 करोड़ रुपए के कर्ज में डूब गए है।

1000 करोड़ रुपए कर्ज
1000 करोड़ रुपए कर्ज

प्रभास की कंपनी यूवी क्रिएशन्स अब फिल्म ‘राधे श्याम’ लेकर आ रही है. फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल निभाने जा रहे हैं. दोनों की फिल्म का टीज़र भी रिलीज किया जा चुका है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

CBSE : दसवीं और बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं की घोषणा, पढ़ें पूरी खबर

1000 करोड़ रुपए कर्ज
1000 करोड़ रुपए कर्ज

2023 तक एयरपोर्ट, फिल्मसिटी और बुलेट ट्रेन आ जाएंगे गौतमबुद्ध नगर

इन फिल्मों में आएंगे नजर-

इस फिल्म की शूटिंग यूरोप में की गई है. जो 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है. कंपनी के भारी नुकसान में चलते प्रभास और उनकी टीम को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है. फिल्म में प्रभास लवर बॉय का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है. बता दें की राधे श्याम के अलावा प्रभास सालार, आदिपुरुष, और नाग अश्विन की मल्टी स्टारर फिल्म साई-फाई में दिखाई देने वाले हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.