हैवानियत! खाने का लालच देकर 30-40 कुत्तों के साथ किया दुष्कर्म, कोई अफसोस नहीं

हैवानियत
हैवानियत

नई दिल्ली: हैवानियत: मुंबई के अंधेरी से एक ऐसा मामला सामने आया है। जो मानवता को तार-तार कर देते है। एक सब्जी विक्रेता जिसका नाम अहमद शाह बताया जा रहा है। उसने 30-40 कुतों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है। वह इस भयानक को रात के करीब 3 से 4 बजे अंजाम देता था। इस भयानक कुकृत्य घटना का विडियों भी सामने आया है। जिसमें आरोपी अहमद शाह एक कुत्ते के साथ इस तरह का घृणित कृत्य करते देखा जा सकता है।

छोटे से इस कुत्ते के बच्चे को माँ की तरह पाल रहा है बन्दर, पढ़े पूरी खबर

खाने का लालच देकर कुत्तों और बिल्लियों के साथ करता था रेप

हैवानियत: वह कुत्तों और बिल्लियों को खाने का लालच देकर उनसे रेप करता था। ‘बॉम्बे एनिमल राइट्स’ नामक एनजीओ से जुड़े 45 वर्षीय पशु अधिकार कार्यकर्ता विजय मोहनानी की शिकायत के आधार पर डीएन नगर पुलिस ने अहमद शाह को गिरफ्तार किया। वही एक स्थानीय अंग्रेजी अखबार मुताबिक, पूछताछ के दौरान आरोपी अहमद शाह ने कहा कि वह जानवरों को खाना देता है और उनके साथ रेप करता है। इसमें अगर जानवरों को कोई आपत्ति नहीं है तो यह क्राइम नहीं है।

खाने का लालच देकर कुत्तों और बिल्लियों के साथ करता था रेप
खाने का लालच देकर कुत्तों और बिल्लियों के साथ करता था रेप

उत्तराखंड में ग्लेशियर आपदा के बाद अब जंगलों में लगी भीषण आग, पहुंची गांवों तक

घटना का विडियों भी आया है सामने

वहीं,पशु अधिकार कार्यकर्ता मोहनानी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि मंगलवार को उन्हें अहमद के इस कृत्य को लेकर एक कॉल आई थी। जिसमे विजय मोहनानी को एक स्थानीय व्यक्ति ने कॉल कर के बताया था कि एक व्यक्ति आवारा कुत्तों का रेप करता रहता है। सबूत के तौर पर उसने ही दिसंबर 2020 का ये वीडियो भेजा था, जिसे देखकर विजय मोहनानी चौंक गए थे। इसके बाद उन्होंने डीएन नगर पुलिस स्टेशन को इसकी सूचना दी।

खुलासा : गिद्ध भोजन की तलाश में रोजाना तय करते हैं 150 KM तक की दूरी

गली के सभी मादा कुत्तों की चिकित्सकीय जांच होगी

पशु अधिकार कार्यकर्ता ने बताया कि आरोपी ने खाने का लालच देकर रात के 3-4 बजे के बीच 30-40 कुत्तों के साथ रेप करने की बात कबुली है। हैवानियत फिलहाल मेरी टीम जुहू गली के सभी मादा कुत्तों की चिकित्सकीय जांच कर रही है। हम पीड़ित कुत्तों की एक सूची सौंपेंगे। यह घृणित अपराध है और आरोपित में कोई मानवीयता नहीं है।

Earth | Science | जल्द ही धरती से समाप्त हो जाएंगे सभी जीव | How Earth Will Be Destroyed

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *