हाथरस किसान हत्याकांड मामले में प्रियंका शर्मा के पास अब है लाइसेंसी रिवाल्वर

हाथरस किसान हत्याकांड
हाथरस किसान हत्याकांड

नई दिल्ली: हाथरस किसान हत्याकांड मामले में किसान की बेटी ने जिला प्रशासन से शास्त्र लाइसेंस की मांग की थी. डीएम हाथरस रमेश रंजन ने मांग को पूरा करते हुए, मृतक किसान की बेटी को शास्त्र लाइसेंस उपलब्ध करा दिया है. शास्त्र लाइसेंस मिलने के बाद मृतक किसान की बेटी का कहना है की प्रशासन उनकी मदद कर रहा है, लेकिन जब तक हत्या करने वाला मुख्य आरोपी गौरव शर्मा नहीं पकड़ा जायेगा तब तक डर बना रहेगा।

हाथरस किसान हत्याकांड
Hathras Murder Case

हाथरस किसान हत्याकांड

बता दें की किसान हत्याकांड की घटना हाथरस जिले के थाना कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव नोजलपुर की है, यहां दो साल पुराने छेड़खानी के मुक़दमे को वापस लेने और मामले में राजीनामा करने पर पिता द्वारा मना करने पर आरोपी गौरव शर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर किसान की खेत मे आलू खुदाई के दौरान गोलियों से भूनकर कर दी थी, घटना में हाथरस पुलिस ने घटना में मुख्य हत्यारोपी गौरव शर्मा के 3 साथियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, लेकिन घटना का मुख्य आरोपी 1 लाख रूपये का इनामिया गौरव शर्मा अभी भी फरार है.

Hathras Murder Case
Hathras Murder Case

BHU Hospital Banaras : मोबाइल की रोशनी में ही कर दिया मरीज का ऑपरेशन

विपक्ष का वार

बता दें कि, प माथुर, पूर्व मंत्री सतीश कुमार शर्मा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रीति तिवारी ने कहा कि, “जब तक दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक कांग्रेस पार्टी संघर्ष करती रहेगी। उन्होंने किसान की हत्या को चुनौती बताते हुए कहा कि पीड़ित परिवार के साथ न्याय होना चाहिए। प्रदेश में गुंडाराज कायम है। आए-दिन हत्या, लूट एवं महिलाओं के साथ बदसलूकी की घटना हो रही है, लेकिन मुख्यमंत्री के कान में जू नहीं रेंग रही है।पुलिस पर भी सवाल उठाते हुए कहां, कि “यदि पुलिस मामले को गंभीरता से लेती तो शायद इस किसान की हत्या न होती।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *