सूरत में फुटपाथ पर सो रहे 18 मज़दूरों को ट्रक ने कुचला, 15 की मौत

सूरत
सूरत

सूरत: गुजरात के सूरत में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां आधी रात फुटपाथ पर सो रहे लोगों को एक बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है। सूरत जिले के कोसांबा में सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर ट्रक चढ़ने से 15 मजदूरों की मौत हो गई है.

सूरत-

हादसे में घायल अन्य मजूदरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह सड़क दुर्घटना मंगलवार को तड़के सुबह जिले से करीब 60 किलोमीटर दूर कोसांबा गांव के नजदीक हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत हादसे को दुखद बताया है.

Tandav Web Series पर हिन्दुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप

राजस्थान के रहने वाले थे-

पुलिस ने कहा कि 12 मजूदरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ घायलों में से तीन की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई. अब तक कुल 15 मजदूरों की मौत हुई. पुलिस का कहना है कि सभी मृतक मजदूर हैं, जो राजस्थान के रहने वाले थे. सभी मजदूरी करने को आए थे। हादसे की जांच की जा हो रही है। मामले में और जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

 

 

सूरत
सूरत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत की घटना पर दु:ख जताया है. पीएम मोदी ने कहा कि सूरत में दुर्घटना की वजह से लोगों की जान जाना दुखद है. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.”

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक और ट्वीट किया, “मृतकों के परिवारजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष PMNRF से दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी जबकि घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *