फिर से जिंदा होगी सुशांत रिया की लवस्टोरी, रिया को साइन करेंगे रूमी जाफरी

सुशांत रिया लव स्टोरी
सुशांत रिया लव स्टोरी

नई दिल्लीः दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती को बॉलीवुड में काम को लेकर मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में फिल्म ‘चेहरे’ के पोस्टर से रिया को हटा दिया. फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अनू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और बंगाली एक्टर धृतिमान चटर्जी है. इन सभी को पोस्टर में जगह दी गई है, जबकि रिया को हटा दिया गया है।

सुशांत रिया लव स्टोरी
सुशांत रिया लव स्टोरी

वहीं अगर देखा जाए तो फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग रिया के सपोर्ट में भी हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो डायरेक्टर रूमी जाफरी सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फिल्म को किसी अन्य हीरो के साथ बनाएंगे. हालांकि ‘चेहरे’ को भी रूमी जाफरी ने ही डायरेक्ट किया है. रूमी ने रिया के एनसीबी वाले प्रकरण की वजह से उनकी छवि खराब होने पर भी रिएक्शन दिया है।सुशांत रिया की लव स्टोरी-

बता दें की रूमी जाफरी ने एक इंटरव्यू में कहा,की “मैंने इस पूरे मामले के दौरान कहा कि रिया बेगुनाह पीड़िता है. वो और उनका परिवार इसके हकदार नहीं है. उनके पिता ने सालों तक देश की सेवा की है. मैंने ये सब होने से पहले ‘चेहरे’ में उसके साथ काम किया है. लॉकडाउन के बाद मैं लंदन में सुशांत और रिया के साथ लव स्टोरी फिल्म बनाने जा रहा था. इसके प्रोड्यूसर वासु भगनानी थे. लेकिन भगवान की कुछ ओर मर्जी थी.”

सुशांत रिया लव स्टोरी
सुशांत रिया लव स्टोरी

तेजी से वायरल हो रहा है सपना का ये देसी लुक, इंटरनेट पर मचा बवाल

रिया को करेंगे साइन-

जानकारी के अनुसार रूमी सुशांत और रिया की इस फिल्म को दोबारा से बनाने के प्लानिंग कर रहे हैं और इस फिल्म के लिए वह निश्चित तौर पर रिया को ही साइन करेंगे. रूमी ने कहा,”मैं निश्चित तौर पर रिया के साथ काम करूंगा. वह प्रतिभाशाली और सुंदर है. वह बीते साल से लेकर अबतक कई तरह की परेशानियों से गुजरी है. दी वह अन्य मौकों की हकदार है।

Leave a comment

Your email address will not be published.