सुशांत ड्रग्‍स केस: NCB ने तैयार की 52,000 पन्‍नों की चार्जशीट, रिया समेत कई आरोप‍ी

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में इंसाफ की बात कर रहे परिवार और फैन्‍स के लिए एक अच्‍छी खबर है। ऐक्‍टर की मौत के करीब 9 महीने बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो इस मामले में शुक्रवार को चार्जशीट दाख‍िल करने वाला है।आपको बता दे एनसीबी, ऐक्‍टर की मौत मामले में ड्रग्‍स केस की जांच कर रहा है। एनसीबी के मुंबई ज़ोनल हेड समीर वानखेड़े खुद इस चार्जशीट को स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट में दाख‍िल करेंगे। बताया जाता है कि यह चार्जशीट 52,000 पन्‍नों का है।

 Sushant Singh Rajput
सुशांत ड्रग्‍स केस

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर दिल्ली में होगी सड़क, मिल गई मंजूरी

52,000 पन्‍नों कि चार्जशीट 

बीते साल 14 जून 2020 को सुशांत की लाश उनके बांद्रा स्‍थ‍ित फ्लैट के बेडरूम में मिली थी। मामले में ड्रग्‍स चैट के सामने आने बाद एनसीबी ने इसकी जांच शुरू की थी। ड्रग पेडलर्स से लेकर सुशांत के मैनेजर्स तक से पूछताछ के बाद एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। आपको बता दे करीब एक महीने जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती जमानत पर रिहा हैं। एनसीबी की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का भी नाम है।

 Sushant Singh Rajput
सुशांत ड्रग्‍स केस

रिया पर एनसीबी ने लगाए ये आरोप

अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में 33 लोगों को नामजद किया है। रिया और शौविक पर आरोप हैं कि उन्‍होंने सुशांत को ड्रग्‍स सप्‍लाई किए। हालांकि, हाई कोर्ट में रिया को जमानत देते हुए कोर्ट ने यह भी माना कि एनसीबी के पास इस बात के कोई सबूत नहीं हैं कि रिया ने खुद ड्रग्‍स की खरीद-फरोख्‍त की या फिर खुद ड्रग्‍स लिए। रिया ने भी अपने बयान में यही कहा कि उन्‍होंने सुशांत के कहने पर ही उनके लिए ड्रग्‍स उपलब्‍ध करवाए थे। रिया के भाई शौविक और उनके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा पेडलर्स से सीधे संपर्क में थे।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.