बीजेपी विधायक को पाकिस्तान से आया धमकी भरा मैसेज, जांच में जुटी पुलिस

सरिता भदौरिया
सरिता भदौरिया

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश विधानमंडल की महिला और सदर विधायक सरिता भदौरिया को परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. बता दें की यह धमकी भरा एसएमएस पाकिस्तानी फोन नंबर से आया है, जिसके बाद से उनका परिवार दहशत में है. उन्होंने पूरे मामले की जानकारी जिलाधिकारी श्रुति सिंह और SSP आकाश तोमर को दी।

 सरिता भदौरिया
सरिता भदौरिया

पाकिस्तानी नंबर से आया मैसेज-

सदर विधायक सरिता भदौरिया के मोबाइल नंबर पर शनिवार की रात को 11 बजे पाकिस्तान के एक नंबर से मैसेज आया था. इसमें उन्हें परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के नाम से जान से मारने की धमकी दी गयी है. विधायक ने मामले की शिकायत एसएसपी आकाश तोमर से की. एसएसपी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए विधायक की सुरक्षा में पुलिसकर्मी की संख्या बढ़ा दी है।

प्रधानमंत्री को भी कहे अपशब्द-

बता दें की धमकी देने वाले ने हिंदुस्तानियों और कर प्रधानमंत्री को लेकर भी धमकी दी और अपशब्द कहे हैं. संदेश मे स्पष्ट लिखा है कि बीजेपी-आरएसएस के लोग हमारे निशाने पर हैं. मैसेज के बाद धमकी देने वाले की ओर से ही वीडियो कॉल करना शुरू कर दिया गया. इससे भयभीत बीजेपी विधायक ने किसी भी कॉल का जबाब देना उचित नहीं समझा।

पति की भी हुई थी हत्या-

इटावा के एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. यूपी एटीएस को मामले से अवगत करवा दिया गया है. सदर विधायक को करीब 8 मैसेज भेजे गए हैं. ये सभी पाकिस्तान के एक ही नंबर से भेजे गए हैं, जिसकी जांच कराई जा रही है. मैसेज करने वाले को ट्रेस किया जाएगा, जल्द ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि वर्ष 1999 में सदर विधायक के पति अभयवीर सिंह भदौरिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.