सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में दिल्ली पुलिस ने किया मामला दर्ज

सपना चौधरी
सपना चौधरी

नई दिल्लीः मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एक मूवी कंपनी ने धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। कंपनी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सपना चौधरी
सपना चौधरी

कंपनी का आरोप है कि काम मांगने के लिए चौधरी ने कंपनी के साथ समझौता किया, लेकिन बाद में उन्होंने समझौता शर्तों को तोड़ा और कंपनी के एक कर्मचारी की कथित मिलीभगत से कंपनी के ग्राहकों की निजी जानकारी की चोरी करवाई।

आरोप को निराधार बताया

उस कर्मचारी की मदद से कंपनी को बिना बताए एक दूसरी ब्रांच खोली गई। जिसके बारे में कंपनी से अनुमति नहीं ली गयी। सपना चौधरी ने आरोप को निराधार बताया और कहा कि समय आने पर सब कुछ साफ हो जाएगा। पी एंड एम मूवी प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक पवन चावला ने आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत की है।

सपना चौधरी
सपना चौधरी

जिसमें निदेशक ने सपना, उसके परिवार के सदस्यों के अलावा उसकी कंपनी के एक कर्मचारी पर ठगी, धोखाधड़ी सहित अन्य आरोप लगाए हैं। शिकायत में कहा गया कि वर्ष 2017 में सपना कंपनी के पास काम मांगने के लिए आयी थी। वर्ष 2020 तक सब कुछ ठीक चला। हालांकि बीच-बीच में सपना अलग-अलग कारणों से कंपनी से पैसा लेती रही। कई बार निदेशक ने अपने परिचितों से सपना को पैसे दिलवाए।

सपना चौधरी
सपना चौधरी

आरोप है कि वर्ष 2020 में सपना ने कंपनी के साथ दोबारा समझौता किया। इसके बाद कर्मचारी नितिन के साथ मिलकर साजिश के तहत कंपनी के ग्राहकों का डेटा चोरी कर लिया। इसके बाद सपना ने इस कंपनी के नाम पर ही दूसरी कंपनी खोल ली। जिसकी देखरेख नितिन करता है। इसकी वजह से कंपनी को करीब 3.5 करोड़ का नुकसान हुआ है।

शिकायतकर्ता ने पुलिस से पूरे मामले की जांच करने की मांग की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी छानबीन की जा रही है। जांच के दौरान पुलिस वित्तीय लेन-देन की जानकारी हासिल करेगी उसके बाद आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.