सट्टे की लत के चलते बेटी ने उठाया ये कदम, जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली : गाजियाबाद में मां ने लॉटरी और सट्टा खेलने की लत के चलते एक चोरी वारदात को आंजाम दिया । लाखों रुपए हार चुकी मां पर कर्ज अधिक हो गया था। इस की वजह से उसे रुपए की जरूरत थी।

जिस के बाद उसने बेटी अपनी बेटी को बताया। बेटी को पता था कि उनके घर में लाखों रुपए रखे हैं।उसने प्‍लानिंग कराकर के घर में फर्जी लूट को कराई। खुद मारपीट का बहाना बनाकर अस्‍पताल में भर्ती हो गई। पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला संदिग्‍ध लगने लगा। पुलिस के सख्‍ती से पूछताछ करने पर बेटी ने अपना अपराध स्‍वीकार कर लिया था । इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने मां, बेटी, ड्राइवर और जेवर खरीदने वाले ज्‍वेलर को गिरफ्तार कर लिया है ।

अगर आप Royal Enfield Bike के शौक़ीन हैं तो यह खबर आपके लिए है

पुलिस की सूचना पर जांच 

पुलिस के अधिकारी ने बताय़ा कि पुलिस को सूचना मिली की विजय नगर में रहने वाले रेलवे के रिटायर्ड अधिकारी नरेन्‍द्र कुमार की बहू पूजा को बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात की गई है। विरोध करने पर पूजा की पिटाई की और बेहोशी की दवा खिला दी गई। उसके बाद बदमाश ने घर में रखी ज्‍वेलरी और नगदी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा कर सामने आ गया है।

वारदात की पलांइग

पुलिस की जांच में पता चला की वारदात को पलांइग के साथ किया गया था। फरवरी को बड़े बेटे के साथ गांव हाथरस गए थे। वही उनकी पत्‍नी छोटे बेटे के साथ नोएडा में बेटी के घर चली गई। इस की वजह से घर पर बहू पूजा अकेली रह गई थी । चूंकि उसे पहले से ही पता था कि घर पर कोई नही है। इसकी जानकारी मां राजकुमारी को पहले ही थी। पूजा ने मां को चाय नाश्‍ता कराने के बाद घर से ज्‍वेलरी और नगदी दे दी और खुद भी चली गई। उस के बाद घर का सारा सामान बिखरा दिया और बेहोश होने का नाटक करने लगी। परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया । जिस के बाद पुलिस ने जांच कि तो उसने पुरी कहानी बताई कि वह मां को बहुत प्‍यार करती है। उन्‍हें रुपए की जरूरत थी। इसलिए लूट की फर्जी कहानी बनाई थी। उसके बाद पुलिस ने ज्‍वेलर्स से आभूषण और मां के पास से नगदी बरामद की थी।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.