शिक्षक बना भक्षक, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

शिक्षक बना भक्षक
शिक्षक बना भक्षक

नई दिल्लीः हरदोई Hardoi के कासिमपुर थाना क्षेत्र में एक अजीब सा मामला सामने आया जहां शिक्षक बना भक्षक एक परिषदीय स्कूल में तैनात अध्यापक पर उसकी ही छात्रा ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद रेप व अश्लील फोटो वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि अपने दो अन्य साथियों को घर भेजकर शादी करने की धमकी दी और जब उसने मना कर दिया तो उसने उसकी अश्लील वीडियो फोटो रिश्तेदारों को भेज दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले में कार्यवाई शुरू कर दी है।

Hardoi Honor Killing: बेटी का कटा सिर लेकर पिता पहुंचा थाने, पुलिस वाले हैरान

शिक्षक बना भक्षक

संडीला में दर्ज कराई गई एफआईआर में संडीला इलाके के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने कहा है कि कासिमपुर थाना क्षेत्र के भीठी में सरकारी स्कूल में तैनात अध्यापक राजीव कुमार जो कि कछौना इलाके के बघौड़ा का रहने वाला है पारिवारिक रिश्ते के कारण उसके घर आता जाता था। आरोप है कि इसी सिलसिले में एक दिन वह तब आया जब उसके पिता व भाई घर पर नही थे।

शिक्षक बना भक्षक
District Hospital

युवती का आरोप है कि उसने राजीव के लिए चाय बनाई तो राजीव ने पानी मांगा और जब वह पानी लेने गयी तो राजीव ने चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया और फिर खुद चाय पीने के बजाए उसी को पिला दी। इसके बाद वह बेहोश हो गयी तो उसने उनके साथ रेप किया और फिर अश्लील वीडियो फोटो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने लगा और शादी करने की धमकी देने लगा।

UP के हरदोई में शिक्षक ही बना भक्षक, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

रिश्तेदारों को भेज दिया वीड़ियो

आरोप है कि उसने अपने दो अन्य साथी विनोद यादव व दुर्गेश को भेजकर उसको धमकी दिलाई और शादी का दबाव बनाया। उसके दबाव के कारण उसने अपने पिता से राजीव से शादी की बात करने को कहा। इसके बाद राजीव उसको लखनऊ के चिड़ियाघर ले गया और फिर अपनी बहन के यहां ले गया और बताया कि उसके कई लड़कियों से शारिरिक सम्बन्ध रहे हैं। इसके बाद जब उसने शादी से मना कर दिया तो युवक ने उसके रिश्तेदारों और परिचितों को अश्लील वीडियो फोटो भेजकर बदनाम कर दिया। मामलें में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिक्षक बना भक्षक
Hardoi Police

पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है जैसे ही मामले में कोई सुराग मिलता है पुलिस अपनी कार्यवाही करेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.