शादी के लिए नहीं मानी फैमिली तो गर्लफ्रेंड के घर के बाहर धरने पर बैठ गया प्रेमी

शादी
शादी

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर में वैलेंटाइन डे पर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. साउथ दिनाजपुर में अपने प्यार का इजहार करते हुए एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के घर के बाहर रात को धरने पर बैठ गया. जानकारी के मुताबिक धरने पर बैठने वाला मृत्युंजन परमानिक नाम का एक स्टूडेंट बालुरघाट इलाके का रहने वाला है।

शादी
शादी

बताया जा रहा है कि काफी समय से उसका जगन्नाथ बाटी की रहने वाली एक लड़की के साथ लव-अफेयर चल रहा था. लंबे समय से दोनों के बीच लव-अफेयर होने के बाद भी लड़की का परिवार दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं था. परिवार उसकी शादी कहीं और कराना चाहता था. खबर के मुताबिक जैसे ही लड़के को इस बारे में भनक लगी वह अपने प्यार को वापस पाने के लिए लड़की के घर के बाहर धरने पर बैठ गया।

शादी
शादी

लड़के का कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड के घर वाले उसकी शादी जबरन कहीं और कराना चाहते हैं, इसके लिए उस पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है. लड़के का कहना है कि अपने प्यार को वापस पाने के लिए वह धरने पर बैठा था.वहीं लड़की के परिवार ने दावा किया कि उनकी बेटी अभी नाबालिग है, इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि परिवार को इस बात की भनक तक नहीं थी कि उनकी बेटी का किसी के साथ लव अफेयर चल रहा है।

शादी
शादी

परिवार का कहना है कि अचानक युवक उनके घर के सामने आकर धरने पर बैठ गया. वहीं धरने पर बैठने से पहले युवक अपने साथ कुछ प्रिंट किए हुए फोटो लेकर आया था जिसे वह अपने प्यार का प्रूफ बता रहा था. वहीं लड़की के परिवार का कहना है कि वह इस बारे में पुलिस को खबर देंगे. पुलिस उसके खिलाफ जो भी एक्शन लेगी वह उन्हें मंजूर होगा।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.