हरियाणा का कैथल : पराली में जला हुआ शव मिला, किसी व्यक्ति की हत्या की आशंक

पराली में जला हुआ शव मिला
पराली में जला हुआ शव मिला

नई दिल्ली  : कैथल जिले के गांव क्योड़क की हांसी-बुटाना नहर के किनारे पराली के ढेर में एक शव जला हुआ मिला है। खेत के पास से निकल रहे एक व्यक्ति ने देखा कि पराली जल रही है। तभी उसने सोचा कि कोई व्यक्ति आग लगा गया होगा। और फिर जैसे ही व्यक्ति ने आग के पास जा कर देखा कि किसी के पैर जल रहै थे। उसके बाद उस व्यक्ति ने इस की जानकारी  पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाया।

Jalgaon : पुलिसर्किमयों द्वारा लड़कियों को जबरन निर्वस्त्र कर नचाने का मामला

पुलिस अधिकारियों 

बता दे कि पुलिस अधिकारियों ने मौक पर पहुँच कर आसपास के खेतों में जांच शुरू कर दी। जांच में कहीं से कोई सुराग पुलिस को नही मिला।वही मृतक का शव पूरी तरह से जल चुका था। के कारण शव की पहचान नही हो पाई थी।पुलिस को आशंका है कि हत्या के बाद ही शव को जलाया गया है ताकि पहचान को छिपाया जा सके।

सीएम खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा में आत्मदाह, तीन लोग झुलसे

शव को कब्जे में लिया 

किसान खेत के पास से जा रहा था। तभी उसने पास जा कर देखा कि एक शख्स के पांव आग में जलते नजर आ रहे थे। उसने इसकी सूचना तुरंत गांव के सरपंच और पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सरपंच बलकार आर्य और पुलिस अधिकारी लोकेंद्र सिंह ने इस की सूचना फॉरेंसिंक टीम को दी । उसके बाद टीम ने नमूने जूटाने शुरू कर दिये। साथ ही जले हुए शव को कब्जे में लेकर रोहतक पीजीआई पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और पुलिस आगे की जांच में जूट गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.