ट्रॉफी जीतकर घर पहुंचीं रुबीना को पति अभिनव से मिला सरप्राइज, देखें खूबसूरत तस्वीरें

रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक

नई दिल्लीः बिगबॉस में रुबीना का सफर शानदार रहा और जनता ने उन्हें खूब प्यार दिया। बिग बॉस 14′ की ट्रॉफी रुबीना दिलैक अपने नाम कर चुकी हैं.बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर जब रुबीना अपने घर पहुंची तो हैरान रह गईं। पति अभिनव शुक्ला ने पत्नी रुबीना का इतना शानदार स्वागत किया कि वो सबकुछ देखकर दंग रह गईं।

रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक

दरअसल रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमे देखा जा सकता है कि घर की दीवार पर ‘वेलकम लेडी बॉस’ लिखा हुआ नजर आ रहा है। साथ ही फर्श पर फूलों की सजावट की गई है। घर को फूलों से सजाया गया है और हैंगिंग लाइट्स भी लगायी गई हैं। बड़े-बड़े अक्षरों में रुबीना का निकनेम रूबी लिखा गया है।

यश राज फिल्म्स ने किया बड़ा ऐलान, थिएटर में रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फिल्में

रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक

बता दें की वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा, ‘होम स्वीट होम से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है, लव अभिनव शुक्ला।’इस वीडियो को एक घंटे के अदंर ही लगभग 5 लाख बार देखा जा चुका है, और फैंस लगातार कमेंट करके रुबीना को बधाई दे रहे हैं। तो वहीं अभिनव शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रुबीना की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी विनर रुबीना दिलैक।’ जिसके जवाब में रुबीना ने लिखा, ‘लव यू।’

पर्दे पर फिर नजर आएगी आमिर संग माधुरी की जोड़ी, इस फिल्म का बनेगा रीमेक

रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक

‘बिग बॉस’ के घर में रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी। दोनों ही शानदार गेम खेलते हुए आगे बढ़ रहे थे। लेकिन फैमिली वीक में बाहर से आये कुछ मेहमानों की वजह से अभिनव को घर से बाहर होना पड़ा था। इसके बाद रुबीना और शानदार तरीके से खेलती हुई आगे बढ़ रही थी।बिग बॉस 14′ के फिनाले में रुबीना ने राहुल वैद्य को हराते हुए ट्रॉफी और 36 लाख रुपये की प्राइज मनी अपने नाम की।

इतने करोड़ के कर्ज में डूबे हैं प्रभास, मुश्किल वक्त का कर रहे हैं डटकर सामना

रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक

फिनाले में रुबीना, राहुल के अलावा राखी सावंत, अली गोनी और निक्की तंबोली पहुंचे थे। राखी ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था। तो वहीं अली गोनी कम वोट्स के चलते बाहर हो गये थे और निक्की तीसरे नंबर पर रहीं।

1 comment

Leave a comment

Your email address will not be published.