अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना आई किसानों के समर्थन में, जानें क्या लिखा

रिहाना
रिहाना

नई दिल्ली: भारत में चल रहे किसान आंदोलन को पूरी दुनिया देख रही है। जहां जमीन से जुड़े होने के कारण बाहर के देशों की भी नजर में यह मुद्दा आ गया है. बता दें कि कृषि कानून के विरोध में धरना दे रहे किसानों को 70 दिन से अधिक समय हो गया है। इस आंदोलन को देश नही विदेशों से भी समर्थन मिल रहा है। वहीं अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना ने अपने ट्विटर हैंडल से किसानों के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा कि ”हम किसानों की बात का समर्थन क्यों नहीं करते है।” जिस के जवाब में बॉलीवुड सेलेब्रर्टी के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए।

रिहाना

फिल्मी सितारों ने भी अपनी राय के माध्यम से रिहाना के ट्वीट का समर्थन में जवाब दिया है। इसमें सबसे पहले अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने समर्थन दिया तो दोनों के जवाब में कंगना रनौत ने रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि ”कोई भी इनके बारे में बात इसलिए नहीं कर रहा क्योंकि ये किसान हैं ही नहीं, और कहा कि यह वह आतंकवादी लोग हैं जो भारत को तोड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं। जिनका मुख्य मकसद है देश के टुकडे़ करना, जो कि हम कभी भी पुरा नही होने देंगे।”

किसानों की आड़ में खालिस्तान

देश को किसानो की चिंता है। किसानों की आड़ में खालिस्तान के लोगों ने किसानों के मुद्दे को हाईजेक कर लिया है। भारत को चीन जैसी ताकतों से भी लड़ना पड़ता है। चीन हमारी इस कमजोरी का फायद उठाने की कोशिश में लगा हुआ है। इसके कारण ही भारत सरकार इन लोगों को सख्ती से निपटने की कोशिश में जूट गई है। चीन का मकसद भारत को अपनी कॉलोनी बनाना है जो हम कभी पुरा नही होने देंगे।

इसी के साथ रिहाना के विरोध में ट्विटर पर लोगों की बाढ़ आ गयी है, साथ अमेरिकी अभिनेत्री मिया खलीफा ने भी किसान आंदोलन का समर्थन कर दिया है।

Muzaffarnagar: PM Modi की Photo पर लगाई Rejected की मोहर

Leave a comment

Your email address will not be published.