राखी की शादी को लेकर भाई राकेश ने किया बड़ा खुलासा, जानें

राखी सावंत
राखी सावंत

नई दिल्लीः कुछ समय पहले राखी सावंत अपनी शादी की फोटोज को लेकर काफी चर्चा में थी. जिसके बाद उन्होंने खुद भी अपनी शादी की बात लोगों को बताई पर अभी तक किसी को उनके पति के बारे में नहीं पता चल पाया है. जिसके बाद लोगों को यही लगने लगा की राखी की शादी एक ढोंग है. हालांकि आज भी हर कोई यह जानने को उत्सुक है की आखिर राखी के पति रितेश है कौन. और इस बात को लेकर राखी को बिगबॉस के घर में भी लोग टारगेट करते हैं।

राखी सावंत
राखी सावंत

पोलैंड में रहते है रितेश-

बता दें की अब राखी की सच्चाई मीडिया के सामने रखते हुए उनके भाई राकेश ने ये कबूल किया है कि राखी की सच में शादी हुई है, वो कोई नाटक नहीं कर रही. और रितेश जीजू भी सच है जो पोलैंड में रहते है. उन्होंने बताया कि किसी वजह से राखी को ये शादी जल्दबाजी में करनी पड़ी. उनकी शादी में उनके मामा-मामी और दोनों परिवार के कुछ लोग ही शामिल हुए थे।

Bollywood : दर्शकों को लोट-पोट करने आ रही है, ‘ये मर्द बेचारा’

राखी सावंत
राखी सावंत

राखी की शादी कोई झूठ नहीं- राकेश

राखी के भाई राकेश ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि राखी रितेश जीजू को मीडिया से कब मिलवाएगी ये तो मैं नही जानता,लेकिन ये सच है कि उनकी शादी हुई है. और अब मैं इसपर कोई और बात नहीं कहना चाहता. राकेश ने आखिर में ये भी बताया कि रितेश जीजू को बिग बॉस 14 में आने के लिए मेकर्स ने अप्रोच भी किया है।

Bollywood : विवेक ओबेरॉय के साले को ड्रग्स के मामले में किया गया गिरफ्तार

राखी सावंत
राखी सावंत

बिगबॉस मेकर्स ने किया अप्रोच-

दरअसल राखी की शादी का कोई सबूत नहीं होने की वजह से कोई भी ये मानने को तैयार नहीं है कि राखी की सच में शादी हो गई है. लेकिन अब उनके भाई ने यह खुलासा भी कर दिया हैं. और साथ ही बिगबॉस के मेकर्स भी चाहते है की रितेश सामने आये, तो यह देखना काफी दिलचस्प होगा की क्या रितेश ये सब होने के बाद मीडिया के सामने आते हैं या नहीं।

Bollywood News Today : फिल्म ‘आशिकी 2’ के सात साल पूरे होने पर ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने जानिए क्या कहा

Leave a comment

Your email address will not be published.