शूटिंग के दौरान टूट गयी राखी सावंत के ब्लाउज की डोरी, मेकर्स पर भड़की अभिनेत्री

राखी सावंत शूटिंग
राखी सावंत शूटिंग

नई दिल्लीः बिग बॉस 14 की एंटरटेनमेंट Queen राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी सावंत काफी गुस्सा करती दिखाई दे रही हैं. दरअसल उनके गुस्सा होने की वजह उनके ब्लाउज के बैक में बंधी डोरी टूटने पर है. तो वहीं वो इस वीडियो में आर्टिस्ट के साथ होने वाले व्यवहार पर भी बोल रही हैं।

राखी सावंत शूटिंग
राखी सावंत शूटिंग

दरअसल, राखी सावंत एक गाने लिए ब्लाउज और लहंगा पहना कर डांस की शूटिंग कर रही थी. इस बीच उनके ब्लाउज की डोरी टूट गई. शूटिंग के बीच टूटी ब्लाउज की डोरी से वह भड़कीं. हालांकि सेट पर उस डोरी को सिलने वाले मौजूद रहे. राखी सावंत ब्लाउज की डोरी सिलवाते-सिलवाते अपनी भड़ास निकाल रही हैं।

राखी की शादी को लेकर भाई राकेश ने किया बड़ा खुलासा, जानें

शूटिंग के दौरान टूटी डोरी

बता दें की वीडियो की शुरुआत में राखी सावंत कहती हैं,”अभी तो एक झटका भी नहीं मारा. देखो मेरा ब्लाउज फट गया. देखो कैसा डोरी बनाया है. अभी सेफ्टी पिन पर काम चलाऊं मैं? डांस मैं कैसे करूं? सेफ्टी पिन पर? मैं क्या करूं? मैं आर्टिस्ट हूं ना? आपको समझना चाहिए ना. स्टेज पर जाते हैं, तो ऐसे मैं हम लोगों एक दम टाइट और सही चीजें देनी चाहिए ना.”

राखी सावंत शूटिंग
राखी सावंत शूटिंग

मेकर्स पर भड़कीं राखी

राखी सावंत आगे कहती हैं,”फिर लोग हमें कहते हैं कि हम कंट्रोवर्सी करते हैं. हम ब्लाउज अपना तुड़वाएंगे. बताओ. ऐसा हमारे साथ होता है आर्टिस्टों के साथ. अभी एक झटका भी नहीं मारा है और मेरे ब्लाउज की डोरी टूट गई. मैं कहां जाऊं. वो देखो मेरा पूरा यूनीट इंतजार कर रहा है. आर्टिस्ट का यही संघर्ष है.”

होली के पावन अवसर पर जनतंत्र TV की खास पेशकश – कवि सम्मेलन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *