Big Boss: राखी ने किया बड़ा खुलासा, पैसों के बदले दोस्त ने किया था यौन शोषण

राखी सावंत खुलासा
राखी सावंत खुलासा

नई दिल्लीः बिगबॉस 14 में राखी सावंत ने हाल ही में कई बड़े खुलासे किए है. राखी ने बताया की वो बहुत ही गरीब थी, और मुंबई की एक चाल में रहती थी। उनकी मां की तबीयत अक्सर खराब रहती थी. उन्होंने अभिषेक अवस्थी से ब्रेकअप के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि भले ही अभिषेक ने उन्हें धोखा दिया हो, वह उन्हें माफ भी कर देगी।

राखी सावंत खुलासा
राखी सावंत खुलासा

शिखर जी एक पवित्र शहर || Shikharji is a Holy City || Jain Pilgrimage || Parasnath Giridih Jharkhand

दोस्त ने किया शोषण-

जिसके बाद राखी ने राहुल वैद्य के सामने खुलासा किया कि जब वह छोटी थी तब उनकी मां को पहला हर्ट अटैक आया था. और तब उनको पैसों की जरुरत थीा. राखी ने बताया कि एक दोस्त ने पैसे देने के बदले उनका यौन शोषण किया. उन्होंने कहा कि एक कार में उनका यौन शोषण हुआ. राखी ये सब बताते हुए रोने लगी.राहुल वैद्य ने इस पर दुख जताया और उनको दिलासा दिया।

बता दें की राखी ने इस यौन शोषण की घटना को अपनी मां को नहीं बताया. वहीं राहुल ने कहा कि जब आप पॉपुलर हुईं तो, तो उसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए था. जिसपर राखी ने कहा की उनके पास कोई सबूत नहीं था, तो वो शिकायत भी नहीं कर सकती थीं।

Bollywood : दर्शकों को लोट-पोट करने आ रही है, ‘ये मर्द बेचारा’

राखी सावंत खुलासा
राखी सावंत खुलासा

Bollywood : दर्शकों को लोट-पोट करने आ रही है, ‘ये मर्द बेचारा’

शादीशुदा है पति रितेश-

इस दौरान राखी सावंत ने यह खुलासा भी किया कि उनके पति रितेश एक शादीशुदा शख्स है, और उनका एक बच्चा भी है. उन्होंने बताया कि रितेश ने उन्हें 5-6 बार तलाक देने की धमकी भी दी.ये बोलते-बोलते राखी रो पड़ती हैं. राहुल इस पर दुख जताते हैं, वहीं बिग बॉस ने इन दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाया और दोनों के बीच हुई बातों को घर के अन्य सदस्यों से बताने को मना किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.