छात्रा ने मंच पर राकेश टिकैत से पूछे तीखे सवाल, अब किया जाएगा सम्मानित

rakesh tikait
rakesh tikait

नई दिल्ली। दिल्ली के बादली के ढांसा बार्डर के मंच पर भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत से तीखे सवाल पूछने वाली छात्रा को सम्मानित किया जाएगा। आपको बता दे भारत भूमि बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष रमेश दलाल ने शनिवार को बताया कि सात मार्च को निलौठी गांव में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम के दौरान में छात्रा को सम्मानित किया जाएगा।

rakesh tikait
rakesh tikait

बेटी की आवाज को दबाना गलत

आपको बता दें रमेश दलाल ने कहा कि राकेश टिकैत से एक बेटी ने सवाल पूछ लिए, जिसका टिकैत कोई जवाब नहीं दे सके। उसके बाद उस छात्रा से माइक छीन लिया गया। वह बेटी निलौठी में आए और इस मंच के माध्यम से चाहे हजार सवाल पूछे, उनका जवाब दिया जाएगा। आखिर युवाओं की बात नहीं सुनेंगे तो किसकी सुनेंगे। दलाल ने ये भी कहा है कि राकेश टिकैत द्वारा बेटी की आवाज को दबाना गलत था। उसकी आवाज को दबाना नहीं चाहिए था बल्कि बोलने का मौका देना चाहिए था।

किसान आंदोलन की वजह से खराब हुई फसल, टिकैत के खिलाफ भड़का गुस्सा

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार राकेश टिकैत ढांसा बार्डर पर प्रदर्शनकारियों को संबोधित करने पहुंचे थे। इसी दौरान हरियाणा से आई एक छात्रा मंच पर गई और कुछ बोलने की इच्छा जाहिर की। मंच पर मौजूद लोगों ने छात्रा को माइक दे दिया। छात्रा ने राकेश टिकैत से पूछा कि अगर प्रदर्शनकारी और सरकार अपने रुख पर अड़े रहे तो यह धरना प्रदर्शन कहां तक जाएगा आखिर यह खत्म कब होगा। आखिर समस्या का हल कैसे निकलेगा। छात्रा के सवालों का जवाब टिकैत नहीं दे पाए। मंच पर बैठे प्रदर्शनकारी छात्रा से माइक छीन लिए और उसका नाम, पता पूछने लगे। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.