योगी सरकार के चार वर्ष होने पर चलेगा विशेष अभियान, जनता तक पहुंचेगी सरकार की उपलब्धियां

yogi goverment
yogi goverment

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी कार्यसमिति ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को भी अंतिम रूप दिया है। योगी सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर 19 से 26 मार्च तक चलने वाले विशेष अभियान में भाजपा के सभी छोटे-बड़े नेताओं का जुटना जरुरी किया गया है। आपको बता दें विधानसभा क्षेत्रवार कराए गए विकास कार्यों की पुस्तिका लेकर भाजपा कार्यकर्ता घर-घर दस्तक देंगे। जिन क्षेत्रों में भाजपा के जनप्रतिनिधि नहीं हैं, वहां राज्यसभा व विधान परिषद के सदस्यों को यह जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

yogi goverment
योगी सरकार

योगी सरकार के चार साल पूरे

आपको बता दें प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बसंल ने बताया कि योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर भाजपा 19 मार्च को प्रदेश की राजधानी में कार्यक्रम आयोजित करेगी। बाकी के 74 जिलों में भी ये कार्यक्रम होंगे। इन कार्यक्रमों में पार्टी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की प्रदर्शनी, सेमिनार तथा अन्य माध्यमों से जनसामान्य तक पहुंचेगी।

yogi goverment
योगी सरकार

सभी कार्यक्रम आयोजित

826 ब्लाकों पर किसानों से जुड़े सभी कार्यक्रम आयोजित होंगे। नगर निकायों में ‘आत्मनिर्भर भारत, आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश’ विषय पर उद्योगों को प्रोत्साहन के लिए किए गए सरकार के कार्यों को प्रचारित किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने पर भी आत्मनिर्भर भारत अभियान को लेकर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

योगी सरकार का बड़ा फैसला, जबरन धर्मांतरण पर 10 साल की सजा

बड़ी जनसभा आयोजित

युवा, महिला, अनुसूचित एवं पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सम्मेलन भी होंगे। प्रत्येक जिला पंचायत वार्ड में एक बड़ी जनसभा आयोजित की जाएगी। आगामी छह अप्रैल को स्थापना दिवस पर कार्यकर्ता अपने घरों पर झंडे लगाएंगे। 14 अप्रैल को बाबा साहब भीमराव आंबेडकर की जयंती पर सेवा कार्यों से जुडेंगे। भाजपा आगामी कार्यक्रमों में सक्षम मंडल, सक्रिय बूथ समिति और पन्ना प्रमुख को तरजीह देगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *