यूपी में दरोगा ने खुद को मारी गोली, सीएम योगी के लिए लिखा पत्र- ‘बच्चों का ख्याल रखने की अपील’

य़ू पी विधानसभा
य़ू पी विधानसभा

नई दिल्ली : लखनऊ विधानसभा के गेट नंबर 7 के पास अचानक गोली चलने से हड़कंप मच गया। हालातों को देखते हुए,पुलिस हरकत में आई तो पता चता चला कि गोली वहां तैनात दारोगा निर्मल चौबे को लगी है। उसके बाद उन को अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया गया है। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई ।

पुलिस की जांच
पुलिस की जांच

पुलिस की जांच 

पुलिस ने जानकारी में बताया कि सब इंस्पेक्टर निर्मल कुमार चौबे चोलापुर बारा जिले के रहने वाले थे। उनकी ड्यूटी गेट नंबर 7 पर लगाई गई थी। अचानक दिन में गोली चलने की आवाज सुनाई दी, उसके बाद पुलिसकर्मियों ने वहां जाकर देखा तो वह वहां गिरे हुए थे। मौके पर पहुची ने उन को अस्पताल में भरती करावाया। अधिक हालात खराब होने के चलते उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस की कार्रवाई में ठाकुर के पास से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जो उन्होंने मुख्यमंत्री  को लिखा था। जिसमें उन्होंने आपनी मृत्यु का कारन खराब तबियत बताई थी और इस लिए में आत्महत्या कर रहा हूं।

BJP की बैठक को संबोधित करेंगे PM मोदी, चुनावी राज्यों को जीतने का देंगे मंत्र


सीसीटीवी फुटेज

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कार रही है। जांच मे निर्मल कुमार वहां पर बैठे हुए नजर आ रहे है। उसके बाद उन्होंने अचानक खुद को गोली मार ली। उस समय वहां पर कोई अन्य कर्मचारी मौजूद नहीं था। जिस के बाद उनके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। चौबे ने मुख्यमंत्री कोसंबोधि  पत्र लिखा था। उस में उन्होंने सीएम से बच्चों का ध्यान रखने की अपील की है। हालांकि पुलिस अभी भी सुसाइड नोट की जांच कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.