यूपी में 9 मरीजों और हरियाणा के स्कूल मे 54 नए कोरोना संक्रमित मिले

नए कोरोना संक्रमित
नए कोरोना संक्रमित

 नई दिल्ली  :  उत्तर प्रदेश में 9 मरीजों और हरियाणा के स्कूल मे 54 नए कोरोना संक्रमित मिले है। इस में 452 यूपी के और हरियाणा के 236 नए मरीज मिले है।दोनों को मिला कर 678 संक्रमितों की संख्या हो गई है।

देश में 11139 516 मरीज मिले है।कोरोना हताहतों के मरीजों की 157346 हो गई है।नए मामलो में 6 राज्यों में कोरोना एक्टिव मामलों लगातार बढ़ते जा रहे है।

आज जारी होंगी वैक्सीन की दरें, जानें कौनसे राज्यों में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना

करनाल के सैनिक स्कूल

हरिय़ाणा में करनाल के सैनिक स्कूल में एक ही दिन में 54 छात्र कोरोना संक्रमित मिले है। 6 बच्चों के टेंपरेचर की जांच की गई।उसमें 3 पॉजिटिव मिले। इस के बाद 390 स्टूडेंट्स की जांच की गई। कोरोना के बाद से खुले स्कूलों में आ रहे स्टूडेंट्स का फारेनहाइट कराया गया जो छात्रों का ज्यादा मिला है। दुसरे शहर सिरसा में भी153 छात्रों का फारेनहाइट 99 डिग्र पाया गया है। वहीं कुरुक्षेत्र में 4 और पानीपत में भी 3 बच्चे कोरोना संक्रमित मिले है। पिछले कुछ घंटे में गुरुग्राम और कुरुक्षेत्र में 1-1 मरीज की मौत हुई है। राज्य में 113 मरीज ठीक हुए है। उसमें 27 की हालत गंभीर बताई है।

कासगंज जिले में एक सप्ताह बाद मिले दो कोरोना के मरीज, स्वास्थ्य विभाग सतर्क

9 नए मरीज होटल से संक्रमित

यूपी में 9 नए मरीजों हौटल से संक्रमितों मिले है। वही टोटल की संख्या 452 हो गई है। राजधानी लखनऊ में दो महिलाओं और तीन नए केश संक्रमित मिले है। तीनों एक ही परिवार के सदस्य है। उसके बाद उन को क्वारंटीन कर दिया गया था। इसके साथ ही लखनऊ में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 32 हो गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.