यूपी पंचायत चुनाव – प्रधान बनने के लिए बांटी शराब, तीन की हो गई मौत

यूपी पंचायत चुनाव
यूपी पंचायत चुनाव

नई दिल्ली: यूपी पंचायत चुनाव में वोट बैंक साधने के लिए बदायूं जिले में जहरीली व मिलावटी शराब की खेप पहुंचने लगी है। गुरुवार रात प्रधानी के दावेदार द्वारा पिलाई गई जहरीली शराब से दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीसरे की आंखों से दिखाई देना बंद हो गया। पुलिस ने आरोपी दावेदार समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।वहीं शवों के पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही है।

यूपी पंचायत चुनाव
यूपी पंचायत चुनाव

शराब पीने से बिगड़ी हालत

बता दें की घटना मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव टिकलापुर में हुई। यहां प्रधानी के दावेदार द्वारा कई दिन से लोगों को पंगत बैठा कर शराब पिलाई जा रही थी। गुरुवार रात भी यह सिलसिला शुरू हुआ जिसमें गांव का संजय मौर्य 25 वर्ष, मुन्ने 50 वर्ष व अमर सिंह भी शामिल हुए। बताया जाता है कि शराब पीने के कुछ देर बाद ही तीनों की हालत बिगड़ने लगी तो गांव वालों में हड़कंप मच गया।

बिसरख ब्लॉक गौतमबुद्ध नगर में योगी सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर हुआ कार्यक्रम

हरकत में आया प्रशासन

जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां संजय को मृत घोषित कर दिया गया जबकि अमर सिंह और मुन्ने को बरेली रेफर किया गया।अमर सिंह की आंखों का इलाज चल रहा था जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई, वहीं मुन्ने की भी बरेली में मौत हो गई। एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने बताया कि शराब कहां से आई थी, और किसने पहुंचाई थी। फिलहाल इन सभी तथ्यों पर पर जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। और फिर रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *