टिकट दिलाने के लिए 5 लाख रुपये की डिमांड, BSP कार्यकर्ता का वायरल ऑडियो

पंचायत चुनाव के टिकट के लिए मारामारी शुरू
पंचायत चुनाव के टिकट के लिए मारामारी शुरू

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के टिकट के लिए मारामारी शुरू हो गई है। ऐसे में जनपद जौनपुर के बसपा कार्यकर्ता डॉ. इन्द्रसेन मौर्य ने बसपा के कॉर्डिनेटर अमरजीत गौतम पर टिकट दिलाने के लिए 5 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। दोनों के बीच बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पांच लाख रुपयों की डिमांड

डॉ. इन्द्रसेन मौर्य का आरोप है कि टिकट दिलाने के नाम पर बसपा के को कॉर्डिनेटर अमरजीत गौतम ने उनसे पांच लाख रुपयों की डिमांड की है। वही इस बाबत जब उन्होंने पुराना कार्यकर्ता होने का हवाला दिया तो अमरजीत गौतम ने कहा, हाईकमान का जो निर्देश  है। वह उस को अमल में ला रहे है। उन से पहले भी कई किस्तों में पैसे लिए गये थे। पार्टी को सहयोगता,जन्मदिन और विभिन्न कार्यक्रमों में उनके द्वारा पैसा दिये गये है। लॉकडाउन के दौरान भी सहयोग करने के लिए पेट्रोल और डीजल के नाम पर उन्होंने कई बार पैसे देने के लिए कहा गया है।

इटली में कोरोना की नई लहर, एक बार फिर दुकानों और स्कूलों को किया गया बंद

छवि को खराब करने की कोशिश

डॉ. इन्द्रसेन मौर्य का आरोप है कि वह पहले वार्ड नंबर 19 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के इच्छुक थे। पार्टी के निर्देश के बाद वह वार्ड नंबर 18 से चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार हो गए। उसके बावजूद भी पार्टी उनको किनार कर रही है। वायरल ऑडियो के संदर्भ में जब बसपा के अमरजीत गौतम से जानकारी ली गई। उसके जवाब में कहा कि यह सब काम उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। वही वह पीछले कई सालों से बसपा की राजनीति में सक्रिय है। इस तरह कुछ लोग उनकी छवि को खराब करना चाहते है। .

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *