ऐसा मुजरिम जो गुनाह के बाद मस्जिदों में लेता था पनाह, अब मेरठ पुलिस ने मारी गोली

मेरठ पुलिस
मेरठ पुलिस

नई दिल्लीः मेरठ पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 32 बोर की कंट्रीमेड पिस्टल, भारी संख्या में जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद की है। बता दें की गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ मेरठ के खरखौदा सहित अन्य थानों में करीब 15 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे। आरोपी की पहचान रिजवान उर्फ बंटी के रूप में हुई है जो काफी समय से फरार चल रहा था.

मेरठ पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ‘बदमाश रिजवान एक शातिर अपराधी है जिस पर करीब डेढ़ दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं। वर्तमान में यह थाना खरखौदा, थाना मवाना (दोनों मेरठ), थान बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर) से लूट के मामलों में वांछित चल रहा था.और इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। जब पुलिस ने इसे पकड़ा तो पुलिस द्वारा अपनी आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में रिजवान के दोनों पैरों में गोली लग गयी और वो घायल हो गया.

मस्जिद में लेता था शरण

पुलिस ने बताया कि बदमाश रिजवान घटना को अंजाम देने के बाद किसी मस्जिद या जमात में सम्मिलित हो जाता था क्योंकि वहां पुलिस नहीं आती थी और इस प्रकार वह लंबे समय तक पुलिस से बच जाता था। पुलिस ने बताया, ‘इसी प्रयास में वह इस बार भी समर गार्डन थाना लिसाड़ी गेट (मेरठ) स्थित नूमानिया मस्जिद में शरण लिए हुए था। गुरुवार को भी वह वहां से निकलकर अपने साथियों से मिलने जा रहा था और किसी लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में था।’लेकिन पुलिस ने लगे हाथो उसे धर दबोचा।

Leave a comment

Your email address will not be published.