महाशिवरात्री पर Tweet कर फंस गए सोनू सूद, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

महाशिवरात्री पर Tweet
महाशिवरात्री पर Tweet

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए उन्होंने खूब जनता का दिल जीता। सोनू का ऐसा रूप देख लोगों ने उन्हें रियस लाइफ हीरो बना दिया. लॉकडाउन से अब तक सोनू ने न जाने कितने लोगों को मदद पहुंचाई है. आज भी कोई सोनू को ट्वीट करते हुए उनसे मदद मांगता है, तो सोनू पीछे नहीं हटते और तुरंत उस ट्वीट का रिप्लाई कर देते हैं।

बता दें की महाशिवरात्री के खास मौके पर उन्होंने एक ट्वीट किया, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और इसी वजह से सोनू को पहली बार ट्रोल का सामना करना पड़ा. सोनू ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं, किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं. ओम नमः शिवाय.’

प्रधानमंत्री मोदी की मां ने लगवाया कोरोना का पहला टीका, ट्वीट कर दी जानकारी।

बन्दर के आतंक से परेशान गांव वालों ने सोनू सूद से मांगी मदद,एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

सोनू के इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने उसपर कमैंट्स करने शुरू कर दिए।एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया, ‘कृप्या ऐसी ही अपील अपनी फिल्मों के रिलीज से पहले भी किया कीजिए: मेरी फिल्मों के टिकट पर पैसा बर्बाद करके नहीं, उससे किसी गरीब को रोटी खिला कर पुण्य कमाइए।

तो वहीं एक यूजर ने मदर टेरेसा से सोनू की तुलना करते हुए उनके ट्वीट की आलोचना की. सोनू के इस ट्वीट पर लोग लगातार इसी तरह के ट्वीट्स कर रहे हैं। वहीं अगर देखा जाये तो कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सोनू के इस ट्वीट पर अपनी सहमति दिखाई है, लेकिन अधिकतर लोगों को उनका ये ट्वीट बिलकुल भी पसंद नहीं आया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *