ममता बनर्जी के परिवार पर CBI का शिकंजा, अभिषेक की पत्नी से डेढ़ घंटे की पुछताछ

ममता बनर्जी
abhishek banerjee

नई दिल्ली: कोयला तस्करी मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के परिवार पर सीबीआई की कार्रवाई से राजनीतिक उत्सुकता और तेज हो गई है। आपको बता दें सीबीआई मंगलवार को इस घोटाले में अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी से पूछताछ करने उनके आवास पर पहुंच गई है। अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा से करीब डेढ़ घंटे की CBI पूछताछ चली

ममता बनर्जी
Rujira Banerjee

रुजिरा को समन भेजा

बता दें कि इससे पहले सोमवार को रुजिरा बनर्जी ने सीबीआई के समन का जवाब देते हुए कहा कि कोयला चोरी घोटाले में पूछताछ के लिए केंद्रीय एजेंसी अपना एक दल मंगलवार को उनके घर पर भेजे। यह जानकारी अधिकारियों के दिए गए वयान से पता चला है। सीबीआई ने रविवार को जांच में शामिल होने के लिए रुजिरा को समन भेजा था।

ममता बनर्जी
Abhishek Banerjee

बंगाल चुनाव : स्मृति ईरानी ने हावड़ा में रैली करके ममता बनर्जी पर साधा निशाना

ममता बनर्जी अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर से निकल चुकी हैं। वहीं उनके निकलने के कुछ देर बाद अभिषेक के घर सीबीआई भी पहुंच गई। जानकारी के अनुसार कुछ ही समय में उनकी पत्नी से पूछताछ करेगी। ममता बनर्जी अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पहुंचीं और उनकी पत्नी रुजिरा से मुलाकात की। इसके बाद वह अभिषेक की बेटी को लेकर आवास से निकल गईं।

ममता बनर्जी
ममता बनर्जी

सीबीआई कि पूछताछ

मुझे नहीं पता कि जांच का विषय क्या हैः रुजिरा

उन्होंने सीबीआई को लिखे एक पत्र में कहा कि हालाकि मैं इस कारण से अनभिज्ञ हूं कि मुझे पूछताछ के लिए क्यों बुलाया जा रहा है या जांच का विषय क्या है, आप अपनी सुविधानुसार कल 23 फरवरी 2021 को पूर्व 11 बजे से दोपहर तीन बजे के बीच मेरे आवास पर आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि आप कब आएंगे कृपया इसकी जानकारी मुझे दे दें।

अभिषेक की साली मेनका से सोमवार को हुई थी पूछताछ
सीबीआई की एक टीम सोमवार को तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर के कोलकाता स्थित आवास पहुंचकर लगभग तीन घंटे तक पूछताछ की थी।

1 comment

Leave a comment

Your email address will not be published.