चुनाव प्रचार के दौरान ममता के पैर में गंभीर चोट, अगले 48 घंटे डॉक्टरों की निगरानी में

नई दिल्लीः नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुईं सीएम ममता बनर्जी को पैर में चोट आयी है. ममता बनर्जी का सीटी स्कैन किया गया है, और टेम्परेरी प्लास्टर भी किया गया है. अगले 48 घंटे ममता बनर्जी डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी.तो वहीं नम आंखों के साथ ममता के समर्थक उनकी सेहत से जुड़ी अच्छी खबर के इंतजार में रात भर अस्पताल परिसर में ही मौजूद रहे. कोलकाता के SSKM अस्पताल में ममता का इलाज जारी है।

ममता के पैर में गंभीर चोट
ममता के पैर में गंभीर चोट

बीजेपी की साजिश-

दरअसल, कल नामांकन दाखिल करने के बाद ममता बनर्जी लगातार मंदिरों में जाकर दर्शन कर रही थीं. लोगों से मिल रही थीं. इसी दौरान एक जगह भीड़ होने की वजह से उनके पैर में चोट लग गई. घटना के तुरंत बाद ममता ने बताया कि बीजेपी ने साजिश के तहत उन पर हमला किया है. घटना के बाद नंदीग्राम से कोलकाता तक ग्रीन कॉरिडोर बनाकर ममता बनर्जी को अस्पताल पहुंचाया गया।

पश्चिम बंगाल में ममता पर बोले PM मोदी, कहा- लोकसभा में TMC हाफ, इस बार पूरी साफ

सीने में दर्द की शिकायत-

इस बीच टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री की तस्वीर ट्वीट की. उन्होंने कहा, ”बीजेपी दो मई को बंगाल के लोगों की ताकत देखेगी”.बता दें की पैर में चोट लगने के बाद ममता ने सीने में दर्द की शिकायत भी की थी. डॉक्टरों ने उनकी ईसीजी जांच की, ममता की ईसीजी जांच रिपोर्ट नॉर्मल है. रात में ही ममता बनर्जी का सीटी स्कैन किया गया है और टेम्परेरी प्लास्टर भी किया गया है. अगले 48 घंटे ममता बनर्जी डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.