पश्चिम बंगाल: भाजपा कार्यकर्ता की बूढ़ी माँ पर हुआ हमला, TMC पर लगा आरोप

भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार
भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच लगातार हिंसक झड़प हो रही हैं। जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहे हैं, इसमें खूब बढ़ोतरी हो रही है। और अब बंगाल के नॉर्थ 24 परगना से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार ने आरोप लगाया है कि 27 फरवरी को तीन टीएमसी कार्यकर्ता उनके घर में घुसे और उनकी माँ पर हमला किया।

भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार
भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार

चेहरे पर चोट के निशान-

बता दें की बुजुर्ग महिला के चेहरे पर चोट के निशान देखे जा सकते हैं। उनके चेहरे को देखकर लगता है कि उनके साथ काफी बेरहमी से मारपीट की गई है। भाजपा कार्यकर्ता गोपाल की शिकायत पर इस संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है। गोपाल का कहना है की तीन टीएमसी कार्यकर्ता अचानक उनके घर में घुसे और उनकी माँ के साथ बेरहमी से मारपीट की. जिसकी वजह से बुजुर्ग महिला के गंभीर चोंटे आई हैं।

ममता बनर्जी के परिवार पर CBI का शिकंजा, अभिषेक की पत्नी से डेढ़ घंटे की पुछताछ

भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार
भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार

ममता सरकार पर सवाल-

बुजुर्ग पीड़िता ने बताया, की ‘उन्होंने मेरे सिर और गर्दन पर प्रहार किया और मुझे मुक्का मारा। उन्होंने मेरे चेहरे पर भी मारा। मुझे डर लग रहा है, उन्होंने मुझसे किसी को भी इसके बारे में नहीं बताने के लिए कहा। मेरा पूरा शरीर दर्द में है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध देखने को मिल रहा है. लोग ममता सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं. गौरतलब है की ममता खुद को बंगाल की बेटी कहती है, तो वहीं इस घटना के बाद बीजेपी ने दिवारों पर बुजुर्ग महिला का पोस्टर लगाकर सवाल खड़ा किया है की क्या ये महिला अब बंगाल की बेटी नहीं है?

1 comment

Leave a comment

Your email address will not be published.