बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने खोले इंडस्ट्री के कई राज, जानकर रह जायेंगे दंग

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा
बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने कुछ समय से फिल्मों से दूरी बना रखी है. लेकिन फिर भी वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों का विषय बने रहते है. हाल ही में एक बार फिर गोविंदा ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वो भी कई बार फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार बन चुके हैं।

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा
बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा

गोविंदा ने खोले राज-

बता दें की हाल ही में एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में कई बड़े राज खोले हैं. इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया कि कैसे उन्होंने फिल्मों में काम पाने के लिए एक लंबा संघर्ष किया है. वहीं उन्होंने अपने भांजे और फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक द्वारा अपना मजाक उड़ाए जाने के सवाल पर ने कहा कि, मैं ये बिल्कुल नहीं जानता कि वो ऐसा क्यों कर रहा है, वो एक बहुत अच्छा लड़का है, लेकिन वो नहीं जानता कि उसके ऐसा करने से मेरी इमेज कितनी खराब हो रही है।

Salman Khan की फिल्म ‘राधे’ का पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज़

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा
बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा

नेपोटिज्म का शिकार-

अभिनेता ने बताया कि, फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी है और यहां मैं भी नेपोटिज्म का शिकार हुआ हूं. एक वक्त था जब मुझे काम मिलना बंद हो गया था. इतना ही नहीं मैंने अमिताभ बच्चन को भी संघर्ष करते हुए देखा है. कई बार ऐसा हुआ कि वो जब स्टेज पर आते थे फिल्म इंडस्ट्री के लोग वहां से चले जाते थे और मुझे उनका समर्थन करने की सजा भी मिली।

तेजी से वायरल हो रहा है सपना का ये देसी लुक, इंटरनेट पर मचा बवाल

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा
बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएंगे नजर-

वहीं अपनी आने वाली फिल्मों पर बात करते हुए गोविंदा ने बताया कि, मैंने कई सारी फिल्मों की कहानी सुनी थी. और कुछ मैं साइन भी करने वाला था, इतना हीं नहीं उनमें से कुछ तो मैं खुद बनाने वाला था लेकिन साल 2020 में कुछ मुमकिन नहीं हो पाया. लेकिन इस साल ने हमें एख नया और अच्छा प्लेटफॉर्म दे दिया है और वो है ओटीटी. गोविंदा ने बताया कि उन्होंने 3-4 कहानी सुनी है.और वो बहुत जल्द उनमें से एक करने भी वाले हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *