बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की योगी मंत्रीमंडलों के साथ बैठक, दिए यह सुझाव

जेपी नड्डा कि मंत्रिमंडल के साथ बैठक
जेपी नड्डा कि मंत्रिमंडल के साथ बैठक

नई दिल्ली: बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने योगी के मंत्रीमंडल ले साथ खुद बैठक की। उन्होंने बतया की मंत्रीमंडल से बाहर होने के बाद दुखी नहीं होना। उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने योगी सरकार के मंत्रियो को बैठकर समझाया। नड्डा ने सरकार और संगठन के कामकाज के साथ ही समन्वय की तारीफ की और मंत्रियों को अपने काम के तौर-तरीके बदलने की सलाह दी।

जेपी नड्डा कि मंत्रिमंडल के साथ बैठक
जेपी नड्डा कि मंत्रिमंडल के साथ बैठक

आज डेढ़ लाख Health Workers को लगेगा Corona का टीका, PM Modi भी लगवाएंगे टीका 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने योगी मंत्रिमंडल के साथ बैठक में खुद का उदाहरण देकर समझाया कि मंत्रिमंडल से बाहर होने पर दुखी नहीं होना चाहिए। जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार में वो स्वास्थ्य मंत्री थे और जब मंत्रिमंडल से बाहर आए तो उनके बारे में लोगों ने अनेक तरह की बातें कहीं। बीजेपी अध्यक्ष ने यह बात ऐसे समय कही है जब यूपी में योगी सरकार के कैबिनेट विस्तार किए जाने को लेकर चर्चाएं तेज हैं। उन्होंने बताया अगर मंत्रिमंडल से किसी को हटाया जा रहा है, उसे निराश होने की जरूरत नहीं है और पार्टी वक्त पर उसे अहम जिम्मेदारी दी जाएगी।

जेपी नड्डा कि मंत्रिमंडल के साथ बैठक
जेपी नड्डा कि मंत्रिमंडल के साथ बैठक

कैसे हो काम-काज के तरीके

जेपी नड्डा ने गुरुवार शाम बीजेपी दफ्तर में तकरीबन डेढ़ घंटे तक मंत्रियों और संगठन के लोगों की बैठक ली और उसमें संगठन और सरकार के लिए कई नसीहत दी है मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा भी उनके एजेंडे में था और यही वजह थी कि उन्होंने सभी मंत्रियों से कहा कि उन्होंने कितना काम किया है।उन्होंने मंत्रियों को अपने कामकाज के तौर-तरीकों में बदलाव लाने की सलाह दी। इसके साथ पार्टी के नेताओं और मंत्रियों को बेवजह बयानबाजी से बचने की सलाह दी।

जेपी नड्डा ने मंत्रियों और नेताओं से कहा कि अपने किए हुए काम को बार-बार बताने और दोहराने में संकोच न करें. कांग्रेस आज भी अपने 50 साल पहले के काम को गिनाने और बताने में कतई संकोच ना करें ।

Leave a comment

Your email address will not be published.