बिग बॉस 14 ग्रैंड फिनाले: विनर को ट्रॉफी के साथ मिलेगी इतनी विनिंग राशि, जानें

नई दिल्लीः बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले रविवार यानी 21 फरवरी को है. घर में पांच कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत बचे हैं. जैसा कि सलमान खान ने पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में कहा था कि ग्रैंड फिनाले से पहले इन पांच कंटेस्टेंट में से कोई एक फिनाले वीक के बीच में एविक्ट होगा, लेकिन अभी तक कोई बाहर नही गया है।

बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले
बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले

वोटिंग प्रक्रिया जारी-

खबर है की आज आने वाले एपिसोड में कोई एक कंटेस्टेंट एविक्ट हो सकता है. ऐसा होने पर ग्रैंड फिनाले में सिर्फ चार ही कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे. फिलहाल, घर में मौजूद सभी पांच कंटेस्टेंट्स के लिए वोटिंग प्रक्रिया जारी है. जिसके लिए वोटिंग लाइन्स रविवार दोपहर 12 तक खुली रहेंगी. जाहिर है की ये ऑडियंस पर ही निर्भर करता है कि वह किसे बिग बॉस 14 का ताज पहनाना चाहते हैं. किसके हाथ में बिग बॉस की ट्राफी और विनिंग अमाउंट आएगा।

बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले
बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले

विनिंग अमाउंट 50 लाख-

बता दें कि हर साल की तरह इस बार भी विनिंग अमाउंट 50 लाख रुपए हैं.लेकिन अभी ये स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि विनर को इतना ही अमाउंट मिलेगा या इससे कम. दरअसल एक एपिसोड में ‘एटीएम टास्क’ के दौरान राखी सावंत ने खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए प्राइज मनी में से 14 लाख रुपए दांव पर लगा दिए थे. जो की विनिंग अमाउंट में से कट गए थे.और उस हिसाब से बिग बॉस 14 के विजेता को अब 36 लाख रुपए मिलने हैं।

बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले
बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले

कैश प्राइज से कटेगा इतना जीएसटी-

तो वहीं मेकर्स ने ऐलान किया कि विनिंग अमाउंट 50 लाख रुपए ही किया जाएगा.जिसके लिए घरवालों को एक टास्क पूरा करना होगा. फिर भी कहा जा रहा है कि विनर को बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए कैश मिलेगा. लेकिन इस कैश प्राइज में जीएसटी भी कटेगा. जिसके बाद ये राशि 45 लाख रुपए तक रह जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.