बिग बॉस फेम एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान

जयश्री रमैया ने किया सुसाइड
जयश्री रमैया ने किया सुसाइड

नई दिल्ली : साल 2020 की बुरी यादों को भूलाकर लोग जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन साल 2021 में भी बुरी खबरें आने का सिलसिला नहीं थम रहा है। कन्नड़ फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री जयश्री रमैया ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। सोमवार को जयश्री रमैया का शव बेंगलुरु स्थित उनके आवास स्थान पर फांसी पर लटका मिला। जयश्री के निधन के बाद से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

जयश्री रमैया ने किया सुसाइड
जयश्री रमैया ने किया सुसाइड

AYA NAGAR : फौजियों के नाम, एक शाम।

पंखे से लटका मिला शव 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयश्री का लंबे वक्त से संध्या किरण नाम के आश्रम में इलाज चल रहा था। सोमवार को जब जयश्री की तरफ से किसी फोन कॉल या मैसेज का जवाब नहीं दिया गया तब उनके परिवारवालों ने आश्रम में संपर्क किया। आश्रम अधिकारियों को जयश्री का शव पंखे से लटका मिला। जिसके बाद बेंगलुरु पुलिस को सूचना दी गई। जयश्री बिग बॉस कन्नड सीज़न 3 की कंटेस्टेंट रही थीँ। पिछले काफी वक्त से उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था जिसकी वजह से वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं।

जयश्री रमैया ने किया सुसाइड
जयश्री रमैया ने किया सुसाइड

JVTS Garden Chhatarpur : पति की हत्या कर फेसबुक पर लिखा पोस्ट, फिर की सुसाइड की कोशिश

डिप्रेशन के आगे मान चुकी थीं हार जयश्री रमैया 

जयश्री रमैया के बारे में जो शॉकिंग जानकारी मिल रही है वो ये है कि जयश्री डिप्रेशन के आगे हार मान चुकी थीं। पिछले साल उन्होने इच्छा मृत्यु की भी मांग की थी। पिछले साल जयश्री ने फेसबुक लाइव के दौरान कई शॉकिंग खुलासे किये थे। साथ ही उन्होने अपनी जिंदगी में चल रही परेशानियों का भी ज़िक्र किया था। इस दौरान जयश्री ने बताया था कि वह बहुत सारे पर्सनल मुद्दों से गुजर रही है। उन्हें बचपन से ही धोखा दिया गया है और वह अब इन सबसे दूर करने में असमर्थ हैं। साथ ही लोग उस वक्त हैरान रह गए थे जब जयश्री ने ये कहा था कि वो अब डिप्रेशन से और नहीं लड़ सकती हैं उन्हें इच्छा मृत्यु दे दें।

Leave a comment

Your email address will not be published.