बदायूं रेप और हत्या मामले में आरोपी पुजारी के खिलाफ फाइनल चार्जशीट दाखिल

बदायूं रेप कांड
बदायूं रेप कांड

नई दिल्ली : आज यूपी पुलिस ने बदायूं रेप कांड में चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस ने जांच के दौरान पाया है कि यह हत्या और रेप का मामला है। जबकि, पहले इसे गैंगरेप बताया गया था। पुजारी के साथ जो अन्य दो लोग वारदात मेंआरोपी थे। उन पर सबूत मिटाने का आरोप लगाया गया है।

बदायूं रेप रहस्यमयी परिस्थितिया 

पहले आंगनबाड़ी वर्कर की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वह पड़ोस के गांव में मंदिर गई थी। इस मामले की जब जांच हुई तो मंदिर के पुजारी सत्यनारायण और उसके दो साथी जसपाल और वेदराम का नाम सामने निकल कर आया था । उन पर हत्या और गैंगरेप का आरोप भी पाया गया है।

बदायूं रेप कांड
बदायूं रेप कांड

 फाइनल चार्जशीट तैयार

पुलिस की जांच में इस बात की पुष्टि हुई कि महिला से गैंगरेप नहीं हुआ था। उसके बाद चार्जशीट में हत्या और रेप का मुकदमा दायर किया गया है। बाकी दोनों आरोपियों ने सुराग छिपाने में पुजारी की मदद की थी। फॉरेंसिक रिपोर्ट्स और मोबाइल लोकेशन आदि के आधार पर पुलिस ने चार्जशीट तैयार की थी।

सीसीटीवी फूटेज से पुलिस को मदद मिली

उसके साथ ही चंदौसी अस्पताल के सीसीटीवी फूटेज से भी पुलिस को मदद मिली थी। आरोपी को कुएं में गिर जाने के नाम पर उसे भर्ती कराया गया था। लेकिन कुएं में गिरने की बात सच है। पर साफ सबूत मिले हैं कि महिला के साथ जबरदस्ती की गई थी। साथ ही शरीर पर कई निशान मिले हैं जिससे पुजारी के खिलाफ रेप का आरोप लगाया गया है। दो अन्य आरोपियों के पास से जो सबूत मिले है। उन्होसे साफ है कि दोनों आरोपी बाद में पहुंचे थे। जिस के बाद पुलिस ने पुजारी के खिलाफ हत्या और रेप की चार्जशीट दाखिल,कर दी है।

kanpur: स्कूल की करतूत कैमरे में कैद, पढ़ाई के नाम पर बच्चों से करवाई मजदूरी

Leave a comment

Your email address will not be published.